भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो..शादी..सोने की इच्छा..15 साल की बच्ची ने 'मिस मार्वल' फेम मोहन कपूर पर लगाए संगीन आरोप

12/2/2022 2:57:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'मिस मार्वल' में काम कर चुके मशहूर एक्टर मोहन कपूर पर संगीन आरोप लगे हैं। एक 15 साल की बच्ची ने मोहन पर  लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बच्ची ने सोशल मीडिया के जरिए यह चौकाने वाला खुलासा किया है और बताया कि मोहन की एक्स गर्लफ्रेंड को भी ये सब पता था, लेकिन उन्होंने सब कुछ जानते हुए भी कुछ नहीं किया।

PunjabKesari

 

भयानक अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पीड़िता ने लिखा- जब मैं 14 साल की थी तो मैं एक एक्ट्रेस की फैन थी जो मोहन कपूर की पार्टनर थीं। मैं उनके जरिए मोहन कपूर की दोस्त बनी। मैंने दोनों को दूसरे पैरेंट्स की तरह समझा उनके साथ अपनी स्ट्रेसफुल लाइफ के बारे में बताया। ऐसे में मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया। हम बात करते थे लेकिन फिर मैंने नोटिस किया कि वो मेरे साथ फ्लर्ट करने लगे हैं।

PunjabKesari

 

पीड़िता ने बताया कि जब वो 15 साल की हुई तो मोहन कपूर ने उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की फोटोज भेजी,  फिर बाद में माफी मांगने लगे। ऐसे में मैंने उन्हें माफ भी कर दिया गया लेकिन वो हरकतों से बाज नहीं आए और दोबारा उत्पीड़न किया।


लड़की ने बताया कि मोहन ने मुझसे कहा कि वो मुझे प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। पीड़िता ने ये भी बताया कि वो चाहते थे कि मैं जल्दी से बड़ी हो जाऊं ताकि वो मेरे साथ सो सकें।

 

पीड़िता ने साथ ही बताया कि इस उत्पीड़न की वजह से वो काफी डिप्रेशन में आ गई थी और सुसाइड करने की भी कोशिश की। वहीं मोहन कपूर ने इन सब आरोपों के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टीवेट कर दिया और इल्जामों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News