12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, फिल्म को मिल रहा है दर्शकों का प्यार

10/29/2023 12:20:47 PM

मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा की लेटेस्ट फिल्म "12वीं फेल" बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका मचाते हुए नजर आ रही है। इस तरह से फिल्म ने दूसरे दिन 3.60 करोड़ की कुल कमाई के साथ 2.50 करोड़ की सराहनीय कमाई अपने नाम की है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि फिल्म खुद को एक सिनेमाई पावरहाउस के रूप में मजबूती से स्थापित कर रही है।

इतना ही नहीं, बेहद टैलेंटेड विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर "12वीं फेल" ने बेहद जबरदस्त ग्रोथ रेट का प्रदर्शन किया है, जिससे इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 134% की जबरदस्त बढ़त हुई है। इस उछाल ने इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों और प्रशंसकों को फिल्म के गहरे प्रभाव से हैरान कर दिया है।

 फिल्म को 2300 शो के साथ 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, हालांकि शानदार प्रतिक्रिया और वर्ड ऑफ माउथ के कारण पहले दो दिनों में ही इसका नंबर कई गुना बढ़ गया है।

खास तौर से, क्षेत्रीय दर्शकों ने "12वीं फेल" को पूरे दिल से अपनाया है।  दिल्ली और पंजाब सर्किट में जबरदस्त 150% की बढ़त देखी गई है, जो उत्तर भारतीय दर्शकों के साथ फिल्म के खास संबंध को उजागर करता है।  मुंबई में, फिल्म की अपील समान रूप से आकर्षक थी और इसने 100% की प्रभावशाली बढ़त हासिल की है।

 

Content Editor

Diksha Raghuwanshi