12th Fail बॉक्स ऑफिस पर लगातार मचा रही है धूम, शुक्रवार को कमाए इतने करोड़

11/4/2023 2:49:00 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म "12वीं फेल" अपनी शानदार सफलता का प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। अपने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ नेट का शानदार कलेक्शन जुटाते हुए उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है, जिससे ये अपनी ऑडियंस का मनोरंजन करने वाली फिल्म होने के पोजीशन को और भी मजबूत करती है। यही नहीं फिल्म ने अपने ओपनिंग फ्राइडे परफॉर्मेंस को भी पीछे छोड़ दिया है।
 

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन कौशल और फिल्म की एंगेजिंग कहानी ने दर्शकों के साथ एक रिश्ता बना लिया है, और यह फिल्म के प्रदर्शन में साफ दिखता है। "12वीं फेल" ने अब तक कुल 14.75 करोड़ की कमाई कर ली है, जिससे ये बॉक्स ऑफिस पर एक अहम सफलता साबित हो रही है।


ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor

Jyotsna Rawat