सलमान खान के नाम पर राजस्थान की महिला के साथ हुई 12 लाख की ठगी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

2/12/2021 2:01:26 PM

मुंबई. राजस्थान की एक महिला ने दावा किया है कि सलमान खान के नाम पर उनसे ठगी की गई है। एक शख्स ने उनसे कहा कि ये सलमान का घोड़ा है। लेकिन उसके बाद उन्हें घोड़ा दिया ही नही गया। अब महिला ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari
महिला ने अपनी शिकायत में कहा-  घोड़े के लिए 11 लाख रुपये नकद और बाकी पैसा चेक से दिया लेकिन मुझे घोड़ा नहीं दिया गया। मैंने जांच के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाया। राजस्थान हाईकोट ने मेरी याचिका खारिज कर दी और कहा कि वह इस मामले को संबंधित पुलिस के सामने लेकर जाए और कानून के अनुसार काम करें।

PunjabKesari
महिला के वकील पी डी दवे ने कहा- निर्भय सिंह, राजप्रीत तथा एक अन्य व्यक्ति ने कथित तौर पर संतोष भाटी को एक घोड़े की तस्वीर दिखाई जिसके साथ सलमान खान खड़े थे। उन्होंने संतोष भाटी को बताया कि ये घोड़ा बिक्री के लिए उपलब्ध है। आरोपियों ने भाटी को विश्वास दिलाया कि वे एक्टर को जानते हैं और उनके कुछ घोड़े पहले भी बेच चुके हैं।महिला ने उन पर विश्वास कर 12 लाख रुपये में घोड़ा खरीद लिया लेकिन उसे घोड़ा नहीं मिला जिसके बाद पिछले साल अगस्त में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। ऐसा कई मामलों में हो चुका है जब किसी स्टार के नाम पर ठगी हुई हो। 

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News