आयुष्मान को मिली पहली धर्मा फिल्म, ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के बाद पोर्टफोलियो में शामिल हुए 10 नए ब्रांड

5/31/2024 3:15:41 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रीम गर्ल 2 के साथ 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर देने के बाद युवा बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की इक्विटी आसमान छू रही है! अब, उन्हें करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी पहली फिल्म मिल गई है! अभी तक बिना शीर्षक वाली इस फिल्म का निर्माण गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। सफलता की लहर पर सवार होकर, आयुष्मान ने अपने पोर्टफोलियो में 10 नए, बड़े ब्रांड भी साइन किए हैं!

आयुष्मान के ब्रांड पोर्टफोलियो में शीर्ष भारतीय विरासत ब्रांड, अंतरराष्ट्रीय फैशन और लक्जरी दिग्गजों का मिश्रण है। आयुष्मान, जो अपनी असल, बेदाग इक्विटी के लिए जाने जाते हैं, उन ब्रांडों की पहली पसंद हैं जो हिंदी फिल्म उद्योग से सबसे भरोसेमंद नाम की तलाश कर रहे हैं।

जब उनसे उनके विविध पोर्टफोलियो के बारे में बात करने के लिए संपर्क किया गया, जो दर्शाता है कि कैसे देश आयुष्मान पर हमेशा सही फ़िल्में चुनने और सही कंपनियों का समर्थन करने के लिए भरोसा करता है, तो उन्होंने कहा, "जब मेरे ब्रांड एंडोर्समेंट पोर्टफोलियो की बात आती है, तो मेरा लक्ष्य हमेशा इसे विविधतापूर्ण और विघटनकारी रखना होता है, जैसे कि फ़िल्मों में मेरी पसंद।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे ऐसे ब्रांड के साथ साझेदारी करना अच्छा लगता है जो अपने विज़न और उद्देश्य को सरल लेकिन प्रभावी ढंग से पेश करते हैं। मेरे लिए, ब्रांड के प्रस्ताव और वादे को जानना एक सीखने और व्यावहारिक अनुभव है जो क्यों, कौन और क्या के पीछे की गहरी समझ की ओर ले जाता है।"

आयुष्मान कहते हैं, "मैं आभारी हूँ कि मेरे ब्रांड को लगता है कि मैं आज भारत के युवाओं से जुड़ सकता हूँ और इन विज्ञापनों के माध्यम से उन्हें एक आकर्षक, सम्मोहक कहानी बता सकता हूँ। जैसा कि वे कहते हैं, मार्केटिंग आपके द्वारा बनाई गई चीज़ों के बारे में नहीं है, बल्कि आपके द्वारा बताई गई कहानियों के बारे में है। और दिल से, मैं एक कहानीकार हूँ।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News