इन 6 एक्टर ने साल 2022 में दी शानदार परफॉर्मेंस

12/16/2022 1:35:06 PM

नई दिल्ली। इस साल हमें कुछ अच्छी फिल्में मिलीं, साथ ही कुछ अभिनेता कुछ सरप्राइज एलिमेंट लेकर आए। ये ऐसे अभिनेता थे जो फिल्म में बोनस साबित हुए और प्रोजेक्ट के शोस्टॉपर बनने में कामयाब रहे। यहां 2022 में हिंदी सिनेमा के कुछ टॉप सीन में प्रदर्शन देने वाले अभिनेताओं की सूची है। आइए देखते है।

 

1. सिकंदर खेर - मोनिका ओ माय डार्लिंग:
प्रशंसकों ने आमतौर पर सिकंदर खेर को एमी नामांकित सिरीज़ आर्या में दौलत के रूप में याद करते है। लेकिन इस साल उन्होंने मोनिका, ओ माय डार्लिंग में एक तेज-तर्रार निशिकांत अधिकारी बनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अभिनेता ने पूरी फिल्म थ्री-पीस सूट में की, एक स्मूथ अपराधी का रूप धारण किया, जिसके लिए उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला। 

 

2. गुलशन देवैया - बधाई दो
गुलशन देवैया अपनी स्क्रिप्ट को ध्यान से चुनने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जब उन्होंने अपने किरदार, गुरु नारायण, जो कि राजकुमार राव द्वारा निभाए गए किरदार के प्रेमी हैं, के बारे में बताया, तो वह अपने प्रशंसकों के लिए एक तोहफा साबित हुए। दोनों अभिनेताओं ने एक अच्छी दिखने वाली जोड़ी बनाई, जो दर्शकों के लिए सुखद आश्चर्य साबित हुई। 

 

3. जतिन गोस्वामी - द ग्रेट इंडियन मर्डर 
द ग्रेट इंडियन मर्डर में जतिन विक्की राय का किरदार निभा रहे हैं। जतिन का प्रदर्शन सिरीज़ में महत्वपूर्ण था, जिससे वह कलाकारों का हिस्सा बनने के लिए एक उत्कृष्ट अभिनेता बन गए। उनके किरदार में कुछ दिलचस्प परतें थीं, जिसने शो को जबरदस्त हिट बनाया। 

 

4. वामिका गब्बी - माई
वेब सिरीज़ माई में वामिका का किरदार सुप्रिया चौधरी भले ही शुरुआत में मर गया हो, लेकिन वामिका के अभिनय ने पूरी फिल्म में किरदार को जीवित रखा। अभिनेता ने रोल को कहानी के उत्प्रेरकों में से एक बना दिया। यह विशेष भूमिका उनके करियर में मील के पत्थर में से एक साबित हुई। 

 

5. पालिन कबक - भेदिया
फिल्म भेदिया में वरुण धवन शानदार थे, लेकिन फिल्म में सबसे चर्चित किरदार पालिन कबाक का है। फिल्म में कई अरुणाचली अभिनेता हैं और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (NSD) से स्नातक पालिन ने अपने प्रदर्शन से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

 

6. सूर्य कासिभातला - जलसा
सूर्या ने आयुष की भूमिका निभाई, जिसे सेरेब्रल पाल्सी है। युवा अभिनेता ने शो में अविस्मरणीय प्रदर्शन दिया, जिसमें विद्या बालन और शेफाली शाह जैसे कलाकार थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News