सर्वप्रिय गायक अरिजीत का 19 नवम्बर को

8/30/2021 6:33:09 PM

मुंबई/डिजिटल टीम। विश्व स्तर पर जैसे सारी गतिविधियां / बातें सामान्य होती जा रही हैं, संगीत उद्योग भी म्यूजिक व मनोरंजन द्वारा पूर्ववत खुशहाल स्थिति वापस लाने के लिए प्रयासरत है। इस क्रम में बॉलीवुड संगीत की सनसनी और सर्वप्रिय गायक अरिजीत सिंह कोविड महामारी की त्रासदी के पश्चात पहली बार मंचीय कार्यक्रम (स्टेज शो/ प्रोग्राम) करने जा रहे हैं। आगामी 19 नवम्बर (2021) को यास द्वीप आबू धाबी अवस्थित मध्य पूर्व के सबसे बड़े मनोरंजन प्रेक्षागृह एतिहाद एरीना में अरिजीत अपने श्रोताओं से रू-ब-रू होंगे। अरिजीत सिंह पाँच वर्षों बाद यास द्वीप पर अपना मंचीय कार्यक्रम प्रस्तुत करनेवाले हैं। यह कार्यक्रम आबू धाबी के संस्कृति व पर्यटन विभाग के सौजन्य से वैश्विक स्तर पर चर्चित इवेंट कंपनी पोर्टफोलियो मैनेजिंग इवेंट द्वारा आयोजित होगी।

 

 

भारतवर्ष व संयुक्त अरब अमीरात (यू.ए.ई.) के बीच सांस्कृतिक सेतु के रूप में सक्रिय रहे दिलफरेब गायक अरिजीत सिंह का वहाँ के श्रोताओं से खास मधुर नाता है। उनके लोकप्रिय गीत -- "तुम ही हो ..", "कबीरा..", "ऐ दिल है मुश्किल.." लाइव सुनने के लिए आबू धाबी ही नहीं सम्पूर्ण मध्य पूर्व देशों के संगीत प्रेमी लालायित रहते हैं। यूएई तथा बॉलीवुड संगीत प्रेमियों के लिए इस इंडोर म्यूजिक कंसर्ट में दुनिया के नामी गिरामी म्यूजिशियंस भाग लेंगे।

 

अरिजीत सिंह भी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हैं। अभिभूत अरिजीत कहते हैं, कोरोना कहर के दुर्भाग्यपूर्ण वक्त के बाद यह मेरा पहला स्टेज परफॉर्मेंस होगा। मैं इसके लिए काफी उत्सुक हूँ क्योंकि यू ए ई में पाँच वर्षों के बाद मैं स्टेज पर अपने श्रोताओं से रूबरू होऊंगा। टिकट की बिक्री 30 अगस्त से आरम्भ है। लेकिन, कोविड सुरक्षा नियमों के अनुरूप आधी क्षमता के साथ ही सुननेवाले जा सकेंगे ... अर्थात् सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए एक सीट छोड़कर बैठने की व्यवस्था होगी। अरिजीत सिंह आशान्वित व आश्वस्त हैं कि यह प्रोग्राम दर्शकों/श्रोताओं पर और दुनिया में एक खुशनुमा प्रभाव छोड़ेगा। आबू धाबी विश्व को प्रगति की राह पर लानेवाला पथप्रदर्शक और आयोजकों/संरक्षकों के लिए एक नई ऊर्जा स्रोत बनेगा यह प्रोग्राम।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News