अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बानी भारत की पहली जिसे इजराइल के सेनापति मोशे लेवि से सिंबल ऑफ़ आर्मर के प्रतिक से किया सम्मानित

12/24/2021 1:43:43 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड बिरादरी में सबसे प्रमुख हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। अभिनेत्री ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है क्योंकि उन्हें इज़राइल सेना से कवच के प्रतीक के रूप में सम्मानित होने वाली पहली भारतीय के रूप में सम्मानित किया गया था।

  उर्वशी एक ऐसी युवा प्रतिभा है जिस पर हमें बॉलीवुड बिरादरी में गर्व है। अभिनेत्री हाल ही में मिस यूनिवर्स के इतिहास में जज के रूप में नियुक्त किया गया था, हम भारतीयों को अभिनेत्री को अपने काम के प्रति अपनी उत्कृष्ट प्रतिबद्धता पर गर्व करती है। अभिनेत्री ने वास्तव में भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित करते हुए दुनिया भर में अपना मार्ग प्रशस्त किया है। फिल्मों और संगीत वीडियो में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ, उर्वशी रौतेला ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है।  

उर्वशी पहली भारतीय हैं जिन्हें इजरायली सेना मोशे लेवी से आर्मर के प्रतीक से सम्मानित किया गया है जो किसी भी भारतीय के लिए एक बड़ा सम्मान की बात है। उनके लिए, वह अब तक की सबसे कठिन भारतीय महिला थीं। उर्वशी के चाचा जो सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) थे, उर्वशी ने शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए 2 सप्ताह के लिए इजरायली सेना के साथ उन्नत प्रशिक्षण कार्यक्रम भी लिया। साथ ही, खुद को तैयार करना और अधिक सहज महसूस करना उर्वशी का एक सपना था। उसके लिए, यह आपके बारे में नहीं है। तुम अपनी आजादी दे दो। आप अनुशासन और सम्मान सीखते हैं और उसके लिए यह एक अच्छा रवैया है। 

 https://www.instagram.com/p/CX0lHoWBm7C/   

वह हर दिन हमारे भारत और हमें गौरवान्वित कर रही है; वह हमारा भारत का गर्व और मान है जो सराहनीय है। 
 वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली। उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म "द लीजेंड" के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी। अभिनेत्री ने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्मों का अनुबंध भी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Related News

Recommended News