काजोल स्टारर फिल्म ''सलाम वेंकी'' का ZEE5 पर होगा इस दिन होगा वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

2/4/2023 3:58:15 PM

नई दिल्ली।भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने 'सलाम वेंकी' के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। 'उंचाई' और 'छत्रीवाली' की सफलता के बाद, अब दर्शक जी5 पर सलाम वेंकी का मजा लेगें। यह फिल्म 10 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म  जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रेवती द्वारा किया गया है। फिल्म में काजोल मुख्य किरदार में हैं। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक युवा लड़के के जीवन की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में काजोल विशाल की मां के किरदार में हैं। फिल्म एक बीमार बेटे कहानी पर आधारित है, जो मौत से जंग लड़ रहा होता है और इस जंग में उसकी मां यानी काजोल हर कदम पर उसका साथ देती है। इस फिल्म में मां और बेटे के बीच इमोशन्स और जज्बातों को बहुत ही बारीकी से दिखाया गया है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “ZEE5 में, हम असाधारण प्रतिभा, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादन, ज्वलंत प्रारूपों और विभिन्न शैलियों की कहानियों को प्रदर्शित करने में विश्वास करते हैं। फिल्मों के अपने प्रदर्शनों की सूची में शामिल होकर, हम सलाम वेंकी को मंच देकर खुश हैं। अतीत में कई हल्के-फुल्के नाटक, खोजी थ्रिलर और रहस्य पेश करने के बाद, सलाम वेंकी कंटेंट लाइब्रेरी में कुछ नयापन जोड़ेगा। कहानी में एक अद्भुत कथा है जो इस दुनिया में हर माँ के परीक्षणों, क्लेशों और असाधारण वीरता पर जोर देती है। हम सकारात्मक हैं कि फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।”

वहीं, काजोल ने कहा, ''सलाम वेंकी की शूटिंग मेरे लिए एक भावनात्मक अनुभव था। दो बच्चों की मां होने के नाते, मैं व्यक्तिगत स्तर पर सुजाता के चरित्र को समझ सकती हूं। जब आपका बच्चा या आपका कोई करीबी दर्द में होता है, तो वह अकेले पीड़ित नहीं होता है, यह आप ही होते हैं जिन्हें जीवन के उन दिल दहला देने वाले पलों का सामना करना मुश्किल लगता है। "बहादुर" या "मजबूत" होना कठिन है, चाहे आप अपनी भावनाओं को एक साथ रखने की कितनी भी कोशिश कर लें। ऐसे समय में व्यक्ति को विश्वास बनाए रखने और चमत्कारों में विश्वास करने की आवश्यकता होती है। सलाम वेंकी के बाद, मैंने केवल इतना सीखा है कि जीवन अनिश्चित है इसलिए अपना समय भविष्य के बारे में चिंता करने या अतीत में रहने में व्यतीत न करें। अपने जीवन को संपूर्ण रूप से जीएं। मुझे इस तरह की सार्थक फिल्म के लिए पहचाने जाने पर गर्व महसूस हो रहा है और मुझे खुशी है कि मेरे प्रशंसकों को इसे एक बार फिर ZEE5 पर देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News