ट्रेलर लॉन्च इवेंट में Kapil Sharma ने शेयर किया भुवनेश्वर में ''ज्विगाटों ''की शूटिंग का एक्सपीरियंस

3/2/2023 3:04:18 PM

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बतौर रही है। फिल्म 17 मार्च का सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें कपिल के अलावा एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च का आयोजन हुआ था, जिसमें कपिल ने फिल्म की खूब तारीफ की है वह इससे जुड़ा एक्सपिरियंस भी शेयर किया है। 


कपिल ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बताया कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों चुना। व फिल्म को भुवनेश्वर शहर में शूट करते समय के अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। कपिल शर्मा ने कहा, "जब हम शहर के आसपास वास्तविक स्थानों पर फिल्म बना रहे थे, तो कुछ चीजें थीं जो मुझे उस समय की याद दिलाती थीं जब मैं नहीं था। आज मैं क्या हूं। छोटी-छोटी चीजें जैसे आपके और आपके पड़ोसी के घर में बनने वाले खाने की महक। बस बाइक पर शहर के चारों ओर घूमना, जिसका मैंने पूरा आनंद लिया। यह अभी खो गया है और मैं निश्चित रूप से इसे याद करता हूं। "
 
कपिल शर्मा ने यह भी बताया कि कैसे वह तब से इश प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए एक्साइटिड थे, जब उन्हें पता चला कि नंदिता दास इसे निर्देशित करेंगी। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने का विकल्प क्यों चुना, कपिल शर्मा ने कहा, "जिस क्षण से उन्होंने फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया, मुझे पता था कि उनके दिमाग में कुछ अच्छा होगा। वह उनमें से हैं जो अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पर्याप्त समय देती हैं। कहानी को उसके असली रूप में ठीक से पेश करने के लिए। इसलिए जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे पता चला कि यह मेरे जीवन का अवसर था। मैं वास्तव में नंदिता दास और समीर सर दोनों का शुक्रगुजार हूं कि इसे पूरा करने के लिए मुझ पर विश्वास किया भूमिका।"
 
बता दें कि, ज्विगाटो एक ऐसी फिल्म है जो दिल को छू लेने वाली और विचारोत्तेजक दोनों होने का वादा करती है। एक प्रतिभाशाली कलाकार और चालक दल और एक सम्मोहक कहानी है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स ने नंदिता दास द्वारा निर्देशित 'ज़्विगेटो' प्रस्तुत की। 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही ज्विगेटो देखना न भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News