2023 में बवाल मचाने वाले हैं ये Villains, जानें पाइपलाइन में हैं कौन सी बड़ी फिल्में

2/16/2023 4:33:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा में विलेन का किरदार बेहद जरूरी होता है। इसी कैरेक्टर के साथ फिल्म का पूरा कनेक्शन जुड़ा हुआ रहता है। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म की कहानी में विलेन जितना ज्यादा खतरनाक होता है वह फिल्म दर्शकों को उतनी ही ज्यादा पसंद आती है। आज हम आपको 2023 मेे आने वाली कुछ बेहतरीन फिल्मों के विलेन्स के बारे में बताने जा रहे हैं।   

'भोला' में विलेन

दीपक डोबरियाल
अपने मजाकिया अंदाज और एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाने वाले दीपक डोबरियाल अजय देवगन की आगामी फिल्म 'भोला' में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले उन्हें कई फिल्मों में कॉमिक भूमिकाओं में देखा गया है। 

गजराज राव
अब तक गजराज राव को फिल्मों में पॉजीटिव रोल प्ले करने के लिए जाने जाता है। लेकिन 'भोला' में, गजराज राव भी एक खलनायक की भूमिका में दिखाई देंगे। 

'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' में विलेन

नवाब शाह 
नवाब शाह हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता को आनंद पंडित की पैन-इंडिया फिल्म, 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' में अगली बार देखा जाएगा। इस फिल्म में नवाब एक विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

कोटा श्रीनिवास राव
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोटा श्रीनिवास राव भी अपने निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं। एक्टर अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा में एक विलेन के रूप में दिखाई देंगे।

'शहजादा' में विलेन

सनी हिंदुजा
सनी हिंदुजा ने 'फैमिली मैन सीजन 2' में अपने किरदार से लोगों को काफी आकर्षित किया है। वहीं, एक्टर अब कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'शहजादा' में विलेन के रूप में नजर आएंगे।

वान में विलेन

विजय सेतुपति
शाहरुख खान की 'पठान' को देखने के लिए दर्शकों में गजब का क्रेज देखने को मिला। अब हाल ही में 'जवान'  फिल्म के मेकर्स ने यह घोषणा की है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट पॉवरफुल विलेन विजय सेतुपति होंगे। जिसके बाद से लोग दोनों सुपरस्टार्स को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

एंट-मैन एंड द वास्प में विलेन: क्वांटममैनिया

कांग विजेता
मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का अगला भाग कांग एंट-मैन एंड द वास्प में विलेन: क्वांटममैनिया है। जिसमें जोनाथन कांग की भूमिका निभाएंगे। पॉल रुड और जोनाथन मेजर्स बड़े पैमाने पर आमने-सामने होंगे। यह फिल्म इस साल 17 फरवरी को भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News