दर्शकों के दिल की गहराइयों पर ''Uunchai'' का बोलबाला! सिनेमाघरों में फिल्म ने पूरे किए 50 दिन

12/31/2022 11:38:46 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। निर्माता और निर्देशक सुरज बड़जात्या हाल ही में 7 साल बाद एक उम्दा कहानी और मजबूत स्टारकास्ट के साथ फिल्म 'ऊंचाई' लेकर आए। इस फिल्म की कहानी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। जीवन को एक अलग नजरिए से जीने की चाहत और दोस्ती के लिए कुछ कर गुजरने की पागलपंती ने दर्शकों का ऐसा मनोरंजन किया कि ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में मजबूती से राज कर रही हैं। 

फिल्म ऊंचाई ने पूरे किए थिएटर में 50 दिन
फिल्म 'ऊंचाई' ने थिएटर में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म की इस सफलता को लेकर पूरी टीम काफी खुश है। इसी खुशी में राजश्री ने एक बड़ा ही प्यारा आर्ट पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में सभी के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है लिमिटेड स्क्रीन काउंट होने के बावजूद, हर शुक्रवार नई फिल्मों के रिलीज होने के इस मेले में, फ़िल्म ऊंचाई,अपने अद्भुत कंटेंट और बेजोड़ अदाकारी की वजह से अभी तक 141 स्क्रीन्स में बिना रुके, बस चलती जा रही हैं।

हांलकि, अब ज्यादातर ऐसा देखा गया हैं कि फिल्में ज्यादा दिनों तक सिनेमाघरों में टिक नही पाती ,एक या दो हफ़्तों में ही उतर जाती हैं। लेकिन ऊंचाई ने पुराने दिनों की याद दिला दी हैं जब एक वक़्त था जहाँ थिएटर में महीनों तक फिल्में दर्शको को लुभाती थी और अब ऊंचाई इस नए जमानें मे स्क्रीन्स की भेड़चाल में भी, फिल्मी इतिहास के इस पन्ने पर एक बार फिर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहा हैं जो राजश्री के लिए बहुत गर्व की बात हैं।

राजश्री प्रोडक्शन की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म 
उंचाई' राजश्री प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। वरिष्ठ स्टार कास्ट के साथ समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट की ऊंचाई पर शूट किया गया. 'ऊंचाई' सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है।  तो इंतेजार किस बात का, राजश्री के इस सफर को अपने प्यार से बनाये और सफल,अपने परिवारवालों और दोस्तों के साथ जाकर इस फ़िल्म को बनाये यादगार जिससे सिनेमाघरों में ऊंचाई का पारा बस बढ़ते ही रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News