B''Day Spl: जब इस डायरेक्टर की पत्नी ने उर्मिला को जड़ा था थप्पड़, मच गया था बवाल

2/4/2023 10:33:26 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की जानी मानी अदाकारा रह चुकीं है। एक समय था जब एक्ट्रेस की एक स्माइल से लाखों दिल की धड़कनें थम जाती थी। आज यह मशहूर अभिनेत्री अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। बेशक आज उर्मिला ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली है लेकिन एक्ट्रेस गोविंदा,अक्षय कुमार, सलमान और शाहरुख जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं।

एक्ट्रेस की पॉपुलेरिटी इतनी ज्यादा थी कि डायरेक्टर्स उर्मिला को साइन करने के लिए कई बेहतरीन हिरोइन्स को फिल्म से निकाल देते थे। उर्मिला की अदाओं की खुमारी निर्देशक राम गोपाल पर भी चढ़ी, और इस कदर चढ़ी कि अभिनेत्री के लिए उन्होंने अपनी बीवी तक को तलाक दे दिया।

बता दें कि द्रोही फिल्म के बाद राम गोपाल वर्मा उर्मिला के काम से इतने ज्यादा इम्प्रेस हो गए कि उन्होंने अपनी फिल्म रंगीला में भी एक्ट्रेस को बतौर हिरोइन साइन कर लिया। इसके बाद उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा की कई फिल्मों में काम किया और दोनों के अफेयर के चर्चे तेजी से बी टाउन में होने लगे।

जब डायरेक्टर की पत्नी को इस बारे में भनक लगी तो वो इतनी आगबबूला हो गईं थीं कि उन्होंने उर्मिला को थप्पड़ तक मार दिया था। इस घटना के बाद राम गोपाल अपनी पत्नी से बहुत नाराज हो गए थे और कुछ टाइम बाद डायरेक्टर ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था।

उर्मिला भी राम गोपाल से इतना कनेक्टेड फील करती थी कि वो दूसरी फिल्मों में काम करने से मना कर देतीं थीं। आगे जाकर जब रामगोपाल ने उर्मिला को अपनी फिल्मों में लेना बंद कर दिया तो अभिनेत्री का फिल्मी करियर खतरे में गया। इसके बाद उर्मिला ने बॉलीवुड से दूरी बना ली और अपनी उम्र से 10 साल छोटे कश्मीरी मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी रचा ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News