Oppss! उर्फी जावेद के निशाने पर BJP नेत्री चित्रा वाघ, ट्वीट कर शायरी में कह डाली ''अश्लील'' बात

1/10/2023 12:45:12 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड कपड़ो और बोल्ड बयानों को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अपने थॉट शेयर सबको हैरान करती रहती हैं। एक बार फिर उर्फी अपने एक पोस्ट से सभी को शर्म से लाल कर दिया है। उर्फी ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि जिसे सुन सभी हैरान रह गए हैं। 

दरअसल, उर्फी ने अपने ट्वीट में अश्लील बात कह दी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक शायरी भरा ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा-'उर्फी की अंडरवियर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है।' उर्फी के इस ट्वीट ने सभी को शर्म से पानी पानी कर दिया। 

बता दें कि उर्फी ने ये ट्वीट बीजेपी नेत्री चित्रा वाघ के लिए किया था। चित्रा वाघ वहीं नेत्री  हैं जिन्होंने उर्फी के कपड़ो के लेकर आपत्ति जताई है। यहां तक की उन्होंने उर्फी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग भी की है। यही वजह है कि वह उर्फी के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी अपने ट्वीट के जरिए शायरी के अंदाज में लगातार चित्रा वाघ पर निशाना साध रही हैं। इससे पहले के ट्वीट में उर्फी ने चित्रा का मजाक उड़ाते हुए लिखा था- 'मेरी डीपी इतनी धासू, चित्रा मेरी सासू'। जिसके बाद को यूजर्स भी इस ट्वीट पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई उर्फी के निशाने पर आया हो। पहले भी चाहत खन्ना, चेतन भगत जैसे कई सेलेब्स से उर्फी की तकरार हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News