साउथ के दिग्गज अभिनेता एंव सांसद कैकला सत्यनारायण का 87 की उम्र में निधन

12/23/2022 12:09:39 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। जाने माने टॉलीवुड एक्टर व पूर्व सांसद कैकला सत्यनारायण ने शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 87 वर्ष की उम्र में इस दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया। अभिनेता ने हैदराबाद स्थित अपने जुबिली हिल्स आवास में अंतिम सांस ली। कैकला सत्यनारायण के निधन से पूरी टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। परिजनों के अनुसार अभिनेता लंबे समय से कई बीमारियों से लड़ रहे थे।इलाज के दौरान उनकी सेहत में सुधार होने से उन्हें घर लाया गया था। जिसके बाद शुक्रवार को अभिनेता का निधन हो गया। दिग्गज अभिनेता के निधन से पूरे टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

कैकला सत्यनारायण का फिल्मी करियर
दिग्गज अभिनेता कैकला सत्यनारायण ने 750 से अधिक फिल्मों में दमदार अभिनय किया है। कैकला सत्य नारायण को एनटी रामा राव से बहुत लगाव रहता था।अभिनेता के निधन की खबर मिलते ही पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तेलुगु के कई एक्टर्स ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

शनिवार को होगा अंतिम संस्कार 
कैकला सत्यनारायण ने 10 अप्रैल 1960 को नागेश्वरम्मा से शादी की। उनकी दो बेटे और दो बेटियां है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता का अंतिम संस्कार शनिवार को किया जाएगा।

राजनीति में कदम रख बने सासंद
कैकला सत्यनारायण ने एक्टिंग के साथ सियासत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। राजनीति मे उनका कद काफी ऊंचा रहा है। कहा जाता है कि कैकला एनटी रामा राव से काफी नजदीकी रखते थे, जिसके कारण ही उन्होंने राजनीतिक दुनिया में कदम रखा और सासंद भी बने । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News