Pics: इन पाकिस्तानी Models को भी मिली थी जान की धमकियां

7/16/2016 7:04:28 PM

नई दिल्ली: पाकिस्तान की मशहूर मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है। मुल्तान में कंदील के भाई पर गोली मारने का आरोप है। पिछले कुछ दिनों से कंदील बलोच धमकियां मिल रही थीं और उन्होंने सुरक्षा की मांग भी की थी। लेकिन पाकिस्तान में कंदील बलोच एक अकेली एेसी मॉडल नही थी जिस को एेसी धमकियां मिली। कंदील की तरह एेसी आेर भी कई मॉडल थी लेकिन वह सब बच गई। आज हम आपको एेसी ही मॉडल के बारें में बताएंगे और इन सब को फतवा भी मिल चुका था। 

वीना मलिक- वीना मलिक को एक समय में पाकिस्तान की सबसे हॉट के नाम से जानी थी।  यहां तक की वीना ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया था। लेकिन शादी के बाद वीना ने ये सब छोड़ दिया और वह अपने पत्ती के साथ दुबई सेट हो गई। 

अर्शी खान- अर्शी खान एक पाकिस्तानी मॉडल है जो सुर्खियों में आने को बाद भी  क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेश्न में थी। इसी को साथ अर्शी के खिलाफ फतवा जारी किया गया था और मौत की धमकी मिली।

मीरा- शायद आपको पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा तो याद होगी जो फिल्म ''नजर बुलाया'' में अश्मित पटेल के साथ नजर आई थी। बता दें कि मीरा के खिलाफ भी  फतवा जारी किया गया था।

हुमैमा मलिक- पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा ने फिल्म ''राजा नटवरलाल'' में इमरान हाशमी के साथ चित्रित किया है और इमरान के साथ किसिंग सीन भी किया है और बाकी मॉडल्स की तरह फतवा जारी किया गया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News