बॉलीवुड की ये फ्रेश जोड़ियां, जो 2023 में स्क्रीन पर लगाएंगी आग

12/8/2022 3:15:43 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिने लवर्स बड़े पर्दे पर सुपरस्टार्स के साथ एंटरटेनिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वो पापुलर स्टार्स के साथ अपने पसंदीदा अभिनेताओं की जोड़ी को देखने और उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए भी उत्सुक हैं। 2023 में, हिंदी सिनेमा कई नई जोड़ियों को अलग अलग शैलियों की फिल्मों में अभिनय करते हुए देखेगा और ऐसे में क्या पता कब हमें हमारे नए जमाने के शाहरुख खान-काजोल या अक्षय कुमार-रवीना टंडन मिले जाए। तो चलिए आपको रूबरू कराते हैं बी-टाउन की कुछ ऐसी नई जोड़ियों से जो 2023 में हमारी स्क्रीन पर आग लगा देंगी।

सारा अली खान और विक्की कौशल - लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म
हालांकि सारा अली खान के प्रशंसकों के लिए उन पर अपार प्यार बरसाना आम बात है, लेकिन अब उन्हें लक्ष्मण उटेकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म से विक्की कौशल के साथ उनका नया हीरो मिल गया है, जिसने पर्दे पर नई जोड़ी के लिए और अधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है।

प्रभास और कृति सेनन - आदिपुर 
कृति सेनन निस्संदेह बी-टाउन की सबसे बिजी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह बैक-टू-बैक फिल्में कर रही हैं और पैन-इंडिया स्टार प्रभास के साथ वो अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। यह पहली बार है जब कृति और प्रभास किसी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला रहे हैं। इस मैथोलोजिकल ड्रामा की पहली झलक ने उनके प्रशंसकों को वास्तव में उत्साहित कर दिया है। 

प्रभास और श्रुति - सालार
प्रभास और श्रुति हासन पहली बार बहुप्रतीक्षित ड्रामा सालार में साथ काम करेंगे। निर्देशक प्रशांत नील इस जोड़ी को साथ लेकर आए हैं। वह 'सलार' में फीमेल लीड रोल कर रही हैं। पैन-इंडिया स्टार स्टारर ये गैंगस्टर ड्रामा एक बहुभाषी रिलीज है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन - 'शहजादा'
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन 'शहजादा' का टीजर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के टीज़र में दोनों ही स्टार्स को एक बिल्कुल नए अवतार में देखा गया है, इसने दर्शकों की 'लुका छुपी' के बाद उन्हें स्क्रीन्स पर वापस देखने की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। जैसा कि फिल्म बहुत बड़े पैमाने पर एक्शन ड्रामा मनोरंजन से भरपूर है, फिल्म में कार्तिक और कृति का एक साथ होना कुछ ऐसा है जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

जैकलीन फर्नांडीज और विद्युत जामवाल - क्रैक
जैकलीन ने पिछले कुछ सालों में एक्शन ब्लॉकबस्टर्स में अभिनय किया हैं, वह आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'क्रैक' में एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल के साथ अपनी लिमिट्स को और पुश करती दिखाई देंगी।

यामी गौतम धर और प्रतीक गांधी - धूम धाम
फिल्म का टाइटल जितना दिलचस्प है उतनी ही दिलचस्प धूम धाम की लीड जोड़ी भी हैं। आदित्य धर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार यामी गौतम धर और प्रतीक गांधी की जोड़ी दिखाई देगी। यह एक एक्शन कॉमेडी है और दोनों अभिनेताओं के प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर - मेरे हसबैंड की बीवी
इडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक, रकुल प्रीत सिंह को पहली बार हैंडसम हंक अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन्स पर पेश किया जाएगा, जिसे यूके में बड़े पैमाने पर एक आउट एंड आउट कॉमेडी शॉट माना जाता है।

सारा अली खान और विक्रांत मैसी - गैसलाइट
'गैसलाइट' सारा अली खान और विक्रांत मैसी के बीच पहला सहयोग है। जबकि प्रशंसक नई जोड़ी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, सारा और विक्रांत दोनों ने फिल्म के लिए गुजरात की खूबसूरत लोकेशन्स में शूटिंग की है।

शोभिता धुलिपाला और आदित्य रॉय कपूर - नाइट मैनेजर रीमेक
कथित तौर पर नाइट मैनेजर की रीमेक, फिल्म में खूबसूरत शोभिता धुलिपाला और आदित्य रॉय कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखाई देंगे। संदीप मोदी द्वारा निर्देशित हिंदी रूपांतरण साल की सबसे प्रत्याशित सीरीज में से एक है, और इसलिए भी क्योंकि बीबीसी ओरिजिनल को जासूसी के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है।

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा - कुशी
सबसे लोकप्रिय पैन इंडिया स्टार्स के रूप में माने जाने वाले, सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा अपनी अगली तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी, कुशी के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों को एक प्यार सा सरप्राइज देतें नजर आएंगे।

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन - युद्धरा
फिल्म युद्धरा  के पहले पोस्टर ने सभी की उत्सुकता को बढ़ा दिया है क्योंकि वे अपने जेन-एक्स स्टार्स - सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन को पहली बार रवि उदयावर के निर्देशन में बनी फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर - लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म
लव रंजन की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की घोषणा ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया हैं। यही नहीं फिल्म के सेट से स्टार्स की लीक हुई तस्वीरों ने काफी उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी है।

अलाया एफ और राजकुमार राव- 'श्री'
वे पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। अलाया एफ सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं और राजकुमार अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं। ये फिल्म फिल्म श्रीकांत बोला की बायोपिक है जो एक नेत्रहीन उद्योगपति हैं और यह वास्तव में 2023 में देखने के लिए कुछ नया और एक्साइटिंग होने जा रहा है।

दिशा पटानी और सिद्धार्थ - योद्धा
बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट अभिनेत्री दिशा पटानी एमएमए में जबरदस्त ट्रेनिंग ले रही हैं और उन्होंने अपने जिम वर्कआउट को बढ़ा दिया है, जबकि वह कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए अभ्यास करने में भी बिजी हैं, इसने सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर उनकी बहुप्रतीक्षित अगली 'योद्धा' के लिए दर्शकों की उम्मीदों को और बढ़ा दिया है।

दिशा पटानी और सूर्या - सूर्या 42 (टेंटेटिव टाइटल)
दिशा पटानी तमिल स्टार सूर्या की अगली फिल्म 'सूर्या 42' का हिस्सा बनकर खुश हैं। सबसे हॉट अभिनेत्री शिव निर्देशित पीरियड ड्रामा में सूर्या के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। जहां दिशा के किरदार के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है, वहीं फिल्म में सूर्या एक राजकुमार का किरदार निभा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News