PICS : जब इन सेलिब्रिटीज से नहीं हुआ कंट्रोल और सरेआम कर दिया....

10/30/2015 4:06:24 PM

मुंबई : टीवी रियलिटी शो पर कपल्स का अपने रिश्ते के बारे में खुल कर कहना एक ट्रेंड सा बन गया है। कीथ-रोशेल से प्रत्यूषा-राहुल तक यहां कई ऐसी जोड़ियां जिन्होंने बिना किसी शर्म छोटे पर्दे पर अपने प्यार को कबूल किया है साथ ही कई बार वो एक बेहद क्लोज होते हुए नज़र आए हैं। पेश हैं ऐसी ही जोड़ियों के नाम। 

सबसे पहले बात करते हैं इन दिनों चर्चा में बना बिग बॉस सीजन 9, शो पर इस बार दो कपल जोड़ी ने हिस्स लिया जिसमें एक हैं कीथ -रोशेल और दूसरी सुयश -किश्वर। शो में रोमांस शुरू होने लगा है। बात बीते रात टेलीकास्ट हुए एपिसोड की करते हैं जिसमे घर में लाइट ऑफ करने के बाद दोनों कपल बेड पर काफी क्लोज होते दिखे। 

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी दोनों ''पवित्र रिश्ता'' के सेट पर मिले थे। दोनों ने एक साथ डांस रियलिटी शो भी जीता है। अपने रिश्ते के बारे बताते हुए ऋत्विक ने बताया कि हमारे माता -पिता हमारे रिश्ते से बहुत कुछ हैं। 

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अश्मित पटेल और महक चहल ''पॉवर कपल'' नाम के शो बतौर जोड़ी भाग लेंगे। दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा शो में हिस्सा लेने से पहले किया। 

अपने एक्स बॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रैस प्रत्यूषा बनर्जी एक्टर ,प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह को डेट कर रही हैं। यह जोड़ी भी रियलिटी शो ''पॉवर कपल''  में हिसा लेगी। 

डांस रियलिटी शो ''नच बलिए 7'' के प्रतिभागी रह चुके साना सईद और दीपेश पटेल के रिश्ते के बारे लोगों पहले जानकारी नहीं थी। दोनों एक साथ काफी क्यूट लगते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News