'बंबइया स्टाइल में किया शहजादा का स्वागत'

1/12/2023 8:39:55 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मनोरंजन के डोज के साथ 2023 की शुरुआत करते हुए, 'शहजादा' के ट्रेलर का आखिरकार कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन, निर्देशक रोहित धवन और निर्माता भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ आज मुंबई में एक भव्य लॉन्च इवेंट के साथ अनावरण किया। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'शहजादा' मनोरंजक और पूरी तरह से सामूहिक पारिवारिक मनोरंजन होने के सभी वादे करती है।

ट्रू-ब्लू एंटरटेनर ऑफ द ईयर होने के नाते, ट्रेलर को गेयटी गैलेक्सी में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया। न केवल कार्यक्रम स्थल को विशाल कट आउट के साथ सजाया गया था, बल्कि शहजादा का स्वागत एक पूर्ण बंबइया शैली में किया गया था, जिसमें बैंजो था और ऑटो-रिक्शा को ताज पहनाया गया था। राजसी घटना को 500 से अधिक प्रशंसकों ने देखा। मुंबई की रानी, ​​मलिष्का द्वारा कार्तिक आर्यन को 'पब्लिक का शहजादा' का ताज पहनाए जाने से लेकर लगातार जयकार और हूटिंग के साथ मुख्य जोड़ी, कार्तिक और कृति को खुश करने वाली भीड़ तक, शहजादा का ट्रेलर आगमन भव्यता और धूमधाम के साथ मनाया गया!

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, "शहजादा को सिनेमाघरों में आनंद लेने के लिए तैयार किया गया है! यह पारिवारिक मनोरंजन, मनोरंजक एक्शन दृश्यों के साथ आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगा और अपने ह्यूमर के साथ आपको हसाएगा।"

निर्देशक रोहित धवन कहते हैं, "ट्रेलर दर्शकों को जो पसंद है इसका एक छोटा सा स्वाद देता है! एक महान पारिवारिक मनोरंजन, शहजादा सभी पीढ़ियों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव है।"

निर्माता अमन गिल कहते हैं, "जब से हमने पहला लुक जारी किया है, तब से फिल्म को प्रशंसकों द्वारा बहुत अधिक सकारात्मकता और प्यार मिल रहा है। इस पर काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। शहजादा युवाओं, परिवार और जनता के लिए एक पूर्ण मनोरंजनकर्ता हैं। !"

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है, प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित है, फिल्म 10 फरवरी 2023 को सभी जगह प्रदर्शित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News