TMKOC: शो में पुरानी दयाबेन की वापसी पर बोले असित मोदी, कहा-"थक गया हूं जवाब देते-देते"

3/28/2023 2:02:28 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है ऐसे में शो के हर किरदार को लोग बेहद पसंद करते हैं। शो के कैरेक्टर्स की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स इन्हें वीडियो गेम और कार्टून चैनल्स तक भी ले आए हैं। अब शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी 'TMKOC यूनिवर्स' को बड़ा बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। लेकिन शो की शुरूआत से लेकर अब कई चीजें बदल चुकी हैं। शो को कई कलाकारों ने अलविदा कह दिया है। जिसमें सबसे जरूरी है दयाबेन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दया वकानी का जाना। पिछसे 6 सालों से दर्शक अपनी पुरानी दयाबेन को काफी मिस कर रहे हैं। अब प्रोड्यूसर ने उनकी वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।  

 

तारक मेहता में वापसी नहीं करना चाहती हैं दिशा वकानी
बता दें कि दिशा वकानी अब दयाबेन बनकर दोबारा से छोटे पर्दे पर वापसी नहीं करना चाहती हैं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बारे में कहा कि दिशा शो में वापस नहीं आना चाहती हैं और उनके साथ कोई जबरदस्ती भी नहीं कर सकते हैं। वहीं असित मोदी अभी भी नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं। लेकिन उन्हें दिशा वकानी की तरह बेहतरीन एक्ट्रेस नहीं मिल पा रही हैं।

तारक मेहता में पुरानी दया को देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर
असित मोदी का कहना है कि वह एक्ट्रेस की वापसी से जुड़े सवालों के जवाब देकर थक गए हैं और अब नहीं चाहते कि कोई उनसे यह सवाल करे। लेकिन वह तारक मेहता के प्रोड्यूसर है इसीलिए उन्हें इसका जवाब न चाहते हुए भी देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि "मैं चाहता हूं कि पुरानी दयाबेन यानी दिशा वकानी शो में वापस आ जाएं। वह मेरी बहन जैसी है, लेकिन दिशा के दो बच्चे हैं और वह अपनी फैमिली के साथ समय बिताना चाहती हैं इसीलिए अगर वह वापसी नहीं करना चाहती तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकता हूं। मैं नई दयाबेन की तलाश कर रहा हूं। हो सकता है कि जल्दी ही आपको नई दयाबेन देखने को मिले।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News