टी-सीरीज़ ने एक नई प्रतिभा शिवोरिक्स के साथ एक नया लव ट्रैक ''करीब'' किया रिलीज

3/11/2023 12:58:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  शिवोरिक्स के नाम से लोकप्रिय सिंगर शिवम शर्मा एक नया गाना 'करीब' लेकर आए हैं। यह यह उनका टी-सीरीज़ के साथ पहला सॉन्ग हैं। शिवोरिक्स द्वारा खूबसूरती से गाए गए, इस इमोशनल लव सॉन्ग का म्यूजिक और लिरिक्स खुद शिवोरिक्स ने रोनित विंटा के साथ मिलकर लिखे हैंं। इस गाने का म्यूजिक वीडियो बहुत ही खूबसूरत है जो शिवोरिक्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित किया गया है, शिवोरिक्स, रजत डकोल और उपमा शर्मा अभिनीत यह म्यूजिक वीडियो एक सच्चे नौजवान प्यार की कहानी है।

गाने के बारे में बात करते हुए, शिवम शर्मा उर्फ ​​शिवोरिक्स  कहते हैं कि, ''करीब जैसे गाने के लिए टी-सीरीज़ के साथ काम करके मुझे बहुत खुशी हो रही है, जो कई श्रोताओं के दिलों को छू जायेगा। रोनित के साथ काम करना एक परम आनंद था। और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि प्रशंसक इस गाने को कितना  पसंद करते हैं।”

रोनित विंटा इस गाने के बारे में बताते हैं कि, “इस ट्रैक पर काम करना खुशी की बात थी। हम ऐसा संगीत बनाना चाहते थे जो न केवल गीत के बोल और शिवम की सुरीली आवाज का पूरक हो बल्कि इस गीत की सच्ची भावनाओं को सामने लाए और मुझे यकीन है कि प्रशंसक इसे पसंद करेंगे।

टी-सीरीज़ के 'करीब' को शिवम शर्मा ने स्वरबद्ध किया है, जिसे शिवोरिक्स के नाम से भी जाना जाता है, जिसे रोनित विंटा और शिवोरिक्स द्वारा रचित और लिखा गया है। इस संगीत वीडियो शिवोरिक्स प्रोडक्शंस ने निर्देशित किया है। 'करीब' टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News