टी-सीरीज़ लेकर आये हैं  रैवेटार और  गजेंद्र वर्मा की हर्टब्रेकिंग एंथम ''अधूरे हम''

3/27/2023 2:23:03 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में म्यूजिक प्रोड्यूसर और कंपोजर रैवेटार की  टी-सीरीज़ के साथ जुड़ने की खबर सामने आयी थी और अब वे टी सीरीज़ के साथ एक हार्ट ब्रेकिंग सॉन्ग लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है "अधूरे हम"। जिसे गजेंद्र वर्मा ने अपनी सुरीली आवाज़ से सजाया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित ट्रैक प्यार, लालसा और अलगाव को एक अनोखे अंदाज में बताया है।

रैवेटार के संगीत के साथ  गजेंद्र वर्मा और आदर्श राव द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस हार्ट ब्रेकिंग गाने को उत्सवी झा और रैवेटार ने लिखा है। कुछ भारी रॉक बीट्स से प्रभावित ट्रैक टूटे हुए दिल के दर्द पर जोर देता है और गीत के पीछे की भावनाओं को उजागर करता है।

रैवेटार कहते हैं, “मैं टी-सीरीज़ के साथ अपने पहले गाने को लेकर बहुत खुश हूं जो वास्तव में एक सम्मान की बात है। अधूरे हम एक सॉफ्ट गाना है जो  धीरे-धीरे एक हार्ड रॉक स्पेस में बढ़ता है और यह कुछ ऐसा है जो रचना के मामले में अद्वितीय और असाधारण है। गजेंद्र वर्मा और आदर्श राव की आवाज़ ने इस गाने में चार चाँद लगा दिए हैं। 

गजेंद्र वर्मा कहते हैं, “मुझे लगता है कि हार्टब्रेकिंग गाने हमेशा मेरे लिए लकी रहे हैं और देश भर के दर्शको को क्लिक करता  हैं। मुझे उम्मीद है कि 'अधूरे हम' भी श्रोताओं को वैसे ही पसंद आएगा जिस तरह उन्होंने मेरे हर गाने को किया है ।"
टी-सीरीज़ के  'अधूरे हम' रैवेटार द्वारा संगीतबद्ध किये गए इस गाने को गजेंद्र वर्मा और आदर्श राव ने स्वरबद्ध किया है  और उत्सवी झा और रैवेटार ने इसके बोल लिखे हैं यह गाना अब टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल पर उपलब्द्ध है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News