''बाहुबली 2'' की कहानी न हो लीक इसलिए डायरैक्टर S. S. Rajamouli ने किया कुछ एेसा

8/29/2016 12:14:58 PM

मुंबईः बाॅलीवुड में फिल्म उड़ता पंजाब और ग्रेट ग्रैंड मस्ती के लीक होने के बाद अब सभी डायरैक्टर के लिए यह चिन्ता का विषय बना हुआ है कि फिल्म को लीक होने से कैसे रोका जाए। वहीं एस एस राजामौली ने अपनी फिल्म की कहानी को लीक होने से बचाने के लिए एक तरीका ढूंढा है। 

आपको बता दें कि 2015 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

इस सवाल का जवाब दर्शक पिछले साल से ही ढ़ूढ रहे हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा लेकिन इसका जवाब केवल अभिनेता प्रभास, निर्देशक एस एस राजामौली और कहानीकार जानते हैं। 

बॉलीवुड की एक वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किए हैं। और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन-सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जाएगा। 

खबरों के मुताबिक ऐसा इसलिए किया गया है ताकि फिल्म के रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए। बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर फिल्म के हीरो प्रभास के जन्मदिन 23 अक्टूबर को रिलीज किया जएगा। फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News