Video: चलती ट्रेन के गेट पर बैठना सोनू सूद को पड़ा भारी, यूजर्स ने किया ट्रोल, मुंबई रेलवे पुलिस ने भी किया ट्वीट

12/15/2022 2:53:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रील लाइफ में विलन और रियल लाइफ में हिरों बने सोनू सूद अपने किसी न किसी काम को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। जरुरतों मंदो मसीहा सोनू सूद का लोगों का खूब प्यार भी मिलता है। लेकिन अब एक्टर अपनी एक वीडियो के कारण यूजर्स के निशाने पर आ गए है। 

सोनू सूद ने शेयर किया ट्रेन का वीडियो
दरअसलस, एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनू चलती ट्रेन के दरवाजे के पास बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बाहर का नजारा देखते दिख रहे हैं। 22 सेकेंड के इस वीडियो ने कई यूजर्स को परेशान कर दिया और वह सोनू सूच को गैर जिम्मेदार बता कर ट्रोल कर रहे हैं। 

यूजर्स ने किया ट्रोल 
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- "देश भर में कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल होने के नाते, आपको ऐसे वीडियो पोस्ट या प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए...अगर आपके फैंस किसी चलती ट्रेन के ओपन गेट पर बैठकर वीडियो बनाना शुरू कर देंगे, तो इससे उनकी जान गंभीर खतरे में पड़ जाएगी। " 
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- " गलत नहीं हूं तो बेहद असुरक्षित और रेलवे द्वारा प्रतिबंधित...एक सार्वजनिक शख्सियत होने के नाते आपको इस तरह के बेतुके काम करने से बचना चाहिए। भारत में जीवन सिगरेट से सस्ता है और युवा आप जैसे लोगों के लिए पागल हैं इसलिए विडंबना यह है कि जिम्मेदारी से काम ले..आपको धन्यवाद"

मुंबई रेलवे पुलिस की ने किया ट्वीट 
इतना ही नहीं यूजर्स के अलावा मुंबई रेलवे पुलिस की ओर से भी सोनू सूद की वीडियो पर रियक्शन आया है। पुलिस कमिश्ननेट के ऑफिशियल हैंडल जीआरपी मुंबई ने ट्वीट कर लिखा- " सोनू फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में मनोरजंन का स्त्रोत हो सकता है, रियल लाइफ में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए हैप्पी न्यू ईयर सुनिश्चित करें" 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News