फिल्म ''लकड़बग्घा'' से डेब्यू करने जा रहीं सिक्किम की मशहूर बॉक्सर और पुलिस Eksha Kerung

1/10/2023 11:45:31 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  लकड़बग्घा के निर्माताओं ने फिल्म के सभी कलाकारों के कैरेक्टर पोस्टर और ट्रेलर जारी करने के बाद उनकी सबसे दिलचस्प कलाकारों में से एक एक्शा कीरुंग का खुलासा किया है। इस फिल्म के जरिए वह फिल्मी दुनिया में अपनी पारी शुरू करने वाली हैं। एक्शा कीरुंग 'लकड़बग्घा' में एक बेरहम कातिल महिला का किरदार में नजर आने वाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक्शा कीरुंग असल जिंदगी सिक्किम की पुलिस और एक पेशेवर बॉक्सर, बाइकर और मॉडल हैं। बॉक्सर के रूप में वह कई बार राष्ट्रीय स्तर पर सिक्किम का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। फिल्म में वह नायक के साथ हाथों हाथ मुटभेड़ करती दिखेंगी। फिल्म विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित और फर्स्ट रे फिल्म्स के बैनर तले निर्मित है। 

अंशुमान ने एक्शा को कास्ट करने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मुझे नॉर्थ ईस्ट बहुत पसंद है और आम तौर पर पूरे देश में कलाकारों के लिए बहुत सम्मान है। हमने जानबूझकर, अपने पिछले प्रोडक्शन में 'हम भी अकेले, तुम भी' में पहाड़ों से निक्की को लिया था। क्योंकि हम चाहते थे कि इसकी कहानी LGBTQ+ समुदाय के लिए एक अखिल भारतीय प्रतिनिधित्व के रूप में हो और इसलिए हमने ज़रीन खान की साथी की भूमिका निभाने वाली जाह्नवी रावत को पेश किया। भले ही वह वास्तविक जीवन में दिल्ली से हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "और अब फिल्म लकड़बग्घा द्वारा हम एक कदम आगे बढ़े है। एक्शा में सिक्किम के एक वास्तविक जीवन के पुलिस वाले को कास्ट किया है। मैं एक्शन फिल्मों में किल-बिल और महिला हत्यारों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। जब आलोक लकड़बग्घा लिख ​​रहे थे, हमने जानबूझकर एक बेरहम कातिल महिला रखने का फैसला किया। उन्होंने सिक्किम की एक्शा का सुझाव दिया जो पुलिस के साथ ही एक सुपर मॉडल रही है। मैं एक्शा के पास पहुंचा और वो ऑडिशन के लिए तैयार हो गई। एक मार्शल किक बॉक्सर होने के नाते, वह वास्तव में फिल्म की दुनिया में फिट बैठती है। वह फिल्म में 'बिना नाम वाली लड़की' का किरदार निभा रहीं है और हमें उसका परिचय देते हुए बहुत गर्व हो रहा है। मज़ेदार बात ये है कि - उसने वास्तव में हमारे एक्शन दृश्यों के दौरान मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई क्योंकि वह नहीं जानती थी कि कैसे पीछे हटना है या अभिनय करना है। यह रोमांचकारी अनुभव था। वह फिल्म में सरप्राइज पैकेट है।"

बता दें कि ये फिल्म अंशुमन झा, रिधि डोगरा, परेश पाहुजा और मिलिंद सोमन अभिनीत एक पशु प्रेमी सतर्कता के बारे में भारत की पहली फिल्म है। ये फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News