पाकिस्तान में ट्रोल हो रही है Mission Majnu, ये है बड़ी वजह

1/23/2023 1:08:43 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर 'मिशन मजनू' पाकिस्तान में ट्रोलर्स का निशाने पर आ गई है, जिसका कारण फिल्म में कई गलतियों का होना हैं। बता दें कि इस फिल्म में कई सीन्स में उर्दू भाषा में लिखे शब्दों में खामियां नजर आ रही हैं। वहीं कुछ उर्दू के वाक्यों को भी गलत तरीके से अनुवाद किया गया है, जिसको लेकर फिल्म को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान में ट्रोल हो रही मिशन मजनू
हाल ही में 'मिशन मजनू' का ट्रेलर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में रिलीज हुआ है जिसमें गलतियां देखने के बाद पाकिस्तानी यूजर्स सोशल मीडिया पर बॉलीवुड का मजाक उड़ा रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि 'मिशन मजनू' में उर्दू भाषा का अनुवाद करने के लिए शायद निर्माताओं ने गूगल ट्रांसलेट का प्रयोग किया है।

 

यूजर्स उड़ा रहे फिल्म का मजाक
सिद्धार्थ और रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं को निभाया है। वहीं पड़ोसी देश में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें एक सीन को लेकर यूजर्स  फिल्म का मजाक बना रहे हैं जिसमें पाकिस्तानी ट्रेन खड़ी हुई है। ट्रेन के गेट पर उर्दू में प्रवेश लिखा है, जिसकी वर्तनी अशुद्ध है। इस तस्वीर को लेकर ट्वीट करते हुए एक यूजर  स्पेलिंग को ठीक करते हुए कहता है कि 'हमारे क्रिकेटर्स का मजाक उड़ाते रहे और खुद का ये हाल है।'  

 

यह फिल्म एक जासूस की कहानी पर आधारित है जो पाकिस्तान में एक मिशन के लिए जाता है। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म तीन दिन पहले 20 जनवरी को रिलीज हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News