''अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा'' में नजर आएंगी श्रिया सरन, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

2/8/2023 4:34:48 PM

नई दिल्ली। आनंद पंडित की अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जब से फिल्म का टीज़र जारी किया गया था, तब से इस पीरियड ड्रामा को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह हर दिन बढ़ रहा है। फिल्म में  उपेंद्र, किच्चा सुदीपा और श्रिया सरन लीड रोल में हैं। 

 

दृश्यम 2 में अपने किरदार से जीता था दिल
श्रिया सरन लगातार सुर्खियां बटोरती हैं, चाहे वह उनकी आश्चर्यजनक शैली, उनकी परियोजना पसंद, या हालिया ब्लॉकबस्टर - दृश्यम 2 में उनके असाधारण काम के लिए हो। दृश्यम 2 के साथ उद्योग में अपनी पहचान बनाने के बाद, श्रिया सरन अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। अभिनेत्री पैन-इंडिया फिल्म, 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' में मधुमती के रूप में दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 

फिल्म को लेकर श्रिया ने कही ये बात 
इस बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, "मैं अपने सभी प्रोजेक्ट्स के लिए अपने प्रशंसकों से मिल रहे प्यार और सराहना से वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। दर्शकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मेरी प्राथमिकता हमेशा उनका मनोरंजन करना रही है और मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा इसी तरह उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी।

'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' इस दिन होगी रिलीज 
'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' 17 मार्च को हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास के सबसे बड़े माफिया अर्केश्वरा के शासन पर आधारित है। फिल्म में मुरली शर्मा, नवाब शाह, कोटा श्रीनिवास राव और कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्माण श्री सिद्धेश्वरा एंटरप्राइजेज और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News