Shamita Shetty स्टारर ''द टेनेंट'' का टीजर हुआ जारी , इस दिन रिलीज होगी फिल्म

12/24/2022 5:38:21 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शोबिज में प्रतिभा और एक रोलरकोस्टर अनुभव के साथ चमकते हुए, शमिता शेट्टी ने अपने करियर के दौरान कुछ रोचक और प्रयोगात्मक प्रदर्शन किए हैं। एक छोटे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करते हुए शमिता 'द टेनेंट' में दिखाई देंगी। यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी। जिसका टीज़र शमिता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और सीजन की बड़ी रिलीज़ 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के साथ भी संलग्न किया है।

'द टेनेंट' के जरिए धमाकेदार वापसी को तैयार है शमिता शेट्टी
जजमेंट से भरे समाज में अकेले रहने वाली एक युवा, मॉडर्न, स्वतंत्र और जिद्दी महिला की कहानी पर आधारित, 'द टेनेंट' में शमिता शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। अकेले रहने वाली एक महिला के अनुभवों के विभिन्न पहलुओं की झलक के साथ, टीज़र दर्शकों के दिल को छू लेता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

 

टीज़र को साझा करते हुए, शमिता शेट्टी ने पोस्ट किया, "आखिरकार यहाँ ❤️🧿 मैं टेनेंट हूँ ! जैसा कि मुझे यकीन है कि हम में से बहुत से लोग जीवन के किसी न किसी मोड़ पर रहे हैं। मैं समाज के रूप को जानती हूं, और विभिन्न नामों से पुकारा जाती है। यह ऐसा है जैसे औरत हमेशा गलत होती है और जजमेंट का शिकार तो होती ही है। मेरे दिल के एक टुकड़े को पेश कर रही हूं, मुझे आशा है ये आपके में जगह पा लेगा ❤️ 10 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है- 'द टेनेंट'।" 

फिल्म कई मायनों में बेहद खास
टीजर और फिल्म के बारे में बात करते हुए, शमिता शेट्टी ने कहा, "द टेनेंट मेरे लिए कई मायनों में बेहद खास है। यह न केवल सिनेमाघरों में मेरी वापसी को चिह्नित करता है, बल्कि एक ऐसी कहानी भी सुनाता है, जो समाज के बहुत प्रचलित और परेशान करने वाले पहलू को करीब से दर्शाती है। फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पहले ही दिल छू लेने वाला प्यार मिल चुका है और मुझे खुशी है कि कहानी को सार्वभौमिक रूप से पसंद किया गया है।"

 मंचों पर अपनी छाप के साथ, शमिता शेट्टी अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे अपनी बहुमुखी प्रतिभा और टैलेंट के साथ लोगों के दिलों पर राज करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News