आज के Heroes पर शाहरुख-सलमान ने कही यह बड़ी बात, कहा ''इन बच्चों पर देश को नहीं छोड़ सकते''

1/25/2023 4:05:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख ने करीब चार साल के बाद बड़े पर्दे धमाकेदार वापसी की है। बॉलीवुड में काफी टाइम के बाद किसी फिल्म को लेकर लोगों में इतना जोश और एक्साइटमेंट में नजर आई है। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में उतर गई है जिसमें शाहरुख खान के साथ दर्शकों को दीपिका और जॉन के किरदार ने भी काफी लुभाया है।

 

धमाकेदार वापसी से खुश हुए शाहरुख के फैंस
इस फिल्म के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया काफी पॉजीटिव रूप से सामने आ रही है। लोग 'पठान' में शाहरुख की ताबड़तोड़ परफोर्मेंस देख कर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान ने करीब दस मिनट का कैमियो रोल किया है, जिसमें वे पठान को मुसीबत से बचाते हुए नजर आ रहे हैं। 'पठान' में बादशाह और टाइगर की जोड़ी को देखकर फैंस की खुशी की ठिकाना नहीं है।

 

शाहरुख और सलमान की जगह कौन ?
बता दें कि  पठान के एक सीन में शाहरुख और सलमान एक साथ बैठकर बातें कर रहे हैं कि उनकी जगह अब कौन लेगा।शाहरुख कहते हैं कि 'तीस साल हो गए यार..अब छोड़ देना चाहिए।' इसपर सलमान कहतेें हैं कि हमारी जगह लेगा कौन ? इसके बाद किंग खान सोचते हुए इशारों - इशारों में कहते हैं कि वो हैं न , जिसपर सलमान सिर हिलाकर मना कर देते हैं। फिर सलमान एक और व्यक्ति की तरफ इशारा करते हैं जिसे शाहरुख मना कर देते हैं। फिर शाहरुख कहते हैं कि 'हमें ही करना पड़ेगा भाई, देश का सवाल है.... बच्चों पर नहीं छोड़ सकते।' 

 

पठान के इस सीन को बॉलीवुड से जोड़ कर देखा जाए, तो फिल्म इंडस्ट्री में दोनों सुपरस्टार्स का सिक्का आज भी कायम है। फिल्म इंडस्ट्री में बेशक नए हीरो की एंट्री हो गई है लेकिन जो बात शाहरुख और सलमान में है वो किसी में और में नहीं हैं। इसी बात को लेकर पठान का डायलॉग देखा जा सकता है जो साफतौर नए हीरोज को लेकर कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News

Recommended News