Pathaan Box Office Collection Day 12 : 12वें दिन भी 'पठान' की बादशाहत कायम, फिल्म ने की बंपर कमाई

2/6/2023 1:24:07 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' का जलवा बॉकिस ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा  है। फैंस चार सालों के बाद अपने फेवरेट स्टार को बड़े पर्दे पर देखकर काफी खुश है। वहीं 'पठान' रिलीज होने के दो हफ्ते बाद भी बॉक्सऑफिस धमाकेदार कमाई कर रही है।  अब फिल्म के दूसरे वीकेंड का भी कलेक्शन सामने आ चुका है।

'पठान' ने दूसरे रविवार किया इतना कलेक्शन
फिल्म ने दूसरे रविवार भी धमाकेदार कलेक्शन करते हुए नया रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार 'पठान' ने दूसरे रविवार पूरे भारत में 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसके साथ फिल्म ने दुनियाभर में 850 करोड़ रुपये का कमाई कर ली है।

'पठान' ने आमिर की 'दंगल' को छोड़ा पीछे
पहले हफ्ते के बाद 'पठान' ने दूसरे हफ्ते भी शानदार परफॉर्मेंस दी है। पूरे भारत में फिल्म ने महज 12 दिन में ही 430 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। शाहरुख की 'पठान' ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। 387 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ 'दंगल' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म थी, लेकिन 'पठान' ने 'दंगल' को पीछे छोड़ते हुए यह रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है और अब 'पठान' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News