Pathaan: यूजर ने पुछा ''बॉडी बनाने में कितना टाइम लगा''? शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब, वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट

12/26/2022 11:49:03 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी फिल्म को लेकर वह प्रमोशन भी कर रहे हैं। किंग खान स्क्रीन पर 4 साल बाद कमबैक कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने जी-तोड़ मेहनत की है। इसकी झलक फिल्म में उनके लुक से मिल रही है। उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर्स ने शाहरुख से पूछ ही लिया कि इसके लिए कितना समय लगा। शाहरुख ने इसका बड़ा मजेदार जवाब दिया है। 

दरअसल, क्रिसमस के मौके पर शाहरुख ने ट्विटर पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया है। इस सेशन में यूजर्स ने किंग खान और फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछे। शाहरुख ने इनका जवाब भी बड़े मजेदार अंदाज मे दिया। लेकिन एक सवाल का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने फिल्म पठान से शाहरुख की एक फोटो शेयर कर पूछा- 'आपको कितना टाइम लगा ऐसी बॉडी बनाने में'? इसके जवाब में किंग खान ने कहा- '57 साल ब्रो'। शाहरुख का ये जवाब इतना मजेदार था कि अब ये इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। 

इसके अलावा एक यूजर ने पूछा- चॉपर उड़ाना कब सीखा आपने? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा- साइकिल चलाने के साथ-साथ। वहीं, एक अन्य यूजर ने पूछा कि आप पठान का ट्रेलर रिलीज क्यों नहीं कर रहे? इसके जवाब में उन्होंने कहा- हा हा मेरी मर्जी

मालूम हो कि शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर काफी काम किया है। 57 साल की उम्र में उनका ऐसा ट्रांसफोर्मेशन देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं। वहीं फिल्म को देखने के लिए भी फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News