Pathaan Day 3 Collection:तीसरे दिन भी बॉक्सऑफिस पर छाई ''पठान'', किया इतने करोड़ का कलेक्शन

1/28/2023 11:14:55 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्सऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान रच रही है। इस फिल्म के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सालों बाद किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए दर्शक इतने उत्साहित नजर आ रहे हैं। 'पठान' की ग्रैंड ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी रिकॉर्ड कमाई की है। जिसके बाद अब फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। 

'पठान' नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड
बता दें कि भारत में 'पठान' ने तीसरे दिन 34 से 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। नॉन हॉलिडे के हिसाब से यह कलेक्शन काफी अच्छा है। लेकिन पहले और दूसरे दिन के मुकाबले फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिली है। ऐसे में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' , 'बाहुबली' और 'केजीएफ 2' के तीसरे दिन की कमाई को मैच करने में शाहरुख की फिल्म पिछड़ गई है। वहीं पठान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीसरे दिन ही 300 करोड़ की आंकड़ा छू लिया है। 

 

 

'पठान' ने तोड़े कई रिकॉर्ड 
शाहरुख की फिल्म 'पठान' ने पहले ही दिन ग्रैंड ओपनिंग करते हुए 54 करोड़ की कलेक्शन किया था। हिंदी सिनेमा में पहले दिन की कमाई को देखते हुए 'पठान' ने सबसे ज्यादा कमाई करके एक नया इतिहास रच दिया है। फिल्म ने दूसरे दिन गणतंत्र दिवस के मौके पर 70 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की। इसी के साथ कुल मिलाकर पठान ने 162 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने महज तीन दिनों में 300 करोड़ रुपये का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News