इस नए Ad में ''पठान'' स्टाइल में नजर आए Shahrukh khan, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

2/9/2023 4:09:27 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जलवा दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। हालिया आंकड़ो के मुताबिक 'पठान' ने दुनियाभर में करीब 865 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म में शाहरुख को जबरदस्त एक्शन करते देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वहीं 'पठान' के बाद शाहरुख एक बार फिर दमदार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

नए Ad में 'पठान' अवतार में दिखे शाहरुख खान
बता दें कि शाहरुख खान एक कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के विज्ञापन में फुल ऑन 'पठान' अवतार में नजर आ रहे हैं। पहली नजर में इस एड को देखने पर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि आप एक विज्ञापन देख रहे हैं। इसमें शाहरुख एक के बाद एक दुश्मनों का खात्मा करते दिखाई दे रहे हैं। पठान की ही तरह इस विज्ञापन में भी शाहरुख के एक्शन का जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहा है।

 

शाहरुख के फैंस इस एड के वीडियो क्लिप पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि "एकदम पठान जैसा स्टंट" वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि "जवान फिल्म में ऐसा एक एक्शन सीन रहेगा, सौ प्रतिशत कन्फर्म।"  वहीं एक दूसरा यूजर कहता है कि "मौसम बिगड़ गया एक्शन देख कर"'

 

 

'पठान' में शाहरुख ने एक इंडियन इंटेलिजेंस एजेंट का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने लीड रोल निभाए हैं। 'पठान' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड खड़े कर रही है। हाल ही में पठान ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News