इन हॉलीवुड सेलेब्स को पछाड़ Shahrukh Khan बने दुनिया के सबसे अमीर एक्टर, जानें कुल नेटवर्थ

1/10/2023 10:12:35 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सबसे चहेते एक्टर्स में से एक हैं। भारत के साथ ही कई अन्य देशो में भी शाहरुख की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में भी टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वहीं अब किंग खान के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हो गई है। खबरों के मुताबिक शाहरुख खान दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं। 

दुनिया के टॉप 5 सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए SRK 
जी हां, किंग खान का नाम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में टॉप 5 में शामिल हो गया है। जिसके बाद वह दुनिया के सबसे रिचेस्ट एक्टर बन गए हैं। इस मामले में किंग खान ने हॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स को पछाड़ दिया है। दरअसल, हाल ही में वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से दुनिया के 8 सबसे ज्यादा अमीर एक्टर्स की लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में शाहरुख का नाम चौथे स्थान पर आया है। शाहरुख दुनिया के चौथे और भारत के पहले सबसे अमीर एक्टर बन गए हैं। ट्वीट की जानकारी के मुताबिक शाहरुख की नेटवर्थ 770 मिलियन डॉलर हैं। भारतीय रुपये में गिना जाए तो ये 6 हजार 300 करोड़ से भी ज्यादा है। 

नेटवर्थ में टॉम क्रूज को भी पछाड़ा 
शाहरुख ने बड़ी कामयाबी हासिल कर दुनिया के टॉप स्टार टॉम क्रूज को भी पीछे छोड़ दिया है। टॉम क्रूज इस लिस्ट में 5वें स्थान पर है जिनकी कूल नेटवर्थ 620 मिलियन डॉलर है (5090 करोड़)। तो वहीं जैकी चैन 520 मिलियन डॉलर (4200 करोड़), जार्ज क्लूनी 500 मिलियन डॉलर (4100 करोड़) और रॉबर्ट डी नीरो 500 मिलियन डॉलर (4100 करोड़) है। वहीं जेरी सेनफील्ड 1 बिलियन डॉलर (8200 करोड़) नेटवर्थ के साथ इस लिस्ट में पहले नबंर पर हैं। दूसरे स्थान पर टायलर पेरी 1 बिलियन डॉलर (8200 करोड़) और ड्वेन जॉनसन 800 मिलियन डॉलर (6500 करोड़) हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News