फिल्ममेकर और संगीतकार संजय लीला भंसाली की म्यूजिक एल्बम ‘Sukoon’ इस दिन होगा रिलीज

12/5/2022 5:20:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में भव्यता, सम्मोहक कहानी, ज्वलंत रंगों और कुछ सबसे दिल को छू लेने वाली धुनों और ब्लॉकबस्टर गीतों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली संगीत एल्बम के लिए चर्चा में है। जब से संजय लीला भंसाली ने घोषणा की कि वह 'सुकून' नामक संगीत एल्बम के हिस्से के रूप में मूल गीतों का एक सेट लॉन्च करेंगे, दर्शक पूरे एल्बम के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

एलब्म को लेकर भंसाली ने कही ये बात
अपनी एल्बम के बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा, "कोविड के कठिन समय के बीच दो साल, 'सुकून' का निर्माण करते हुए मुझे शांति और शांति का प्यार मिला, मुझे उम्मीद है कि इसको सुनते हुए भी ऐसा महसूस कर पाएंगे।"
 
संजय लीला भंसाली और सारेगामा के बीच सहयोग
सुकून के साथ, हम संजय लीला भंसाली और सारेगामा के बीच एक और सहयोग देखेंगे। सारेगामा इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, विक्रम मेहरा ने 'सुकून' के साथ आने की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा, "अगर पूर्णता का कोई चेहरा होता, तो वह संजय लीला भंसाली ही होना चाहिए, और एक बार फिर यह उनके प्यार के श्रम 'सुकून' से स्पष्ट है। उद्योग से सर्वश्रेष्ठ गायकों के सहयोग से कला के 9 टुकड़ों का संग्रह। न केवल हम उत्साहित हैं, बल्कि इस एसोसिएशन के लिए गर्व है जो निस्संदेह किसी भी अन्य से बढ़कर है। "
 
बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर आएंगे साथ
इस एल्बम के जरिए कई अभूतपूर्व सिंगर एक साथ आने वाले हैं। राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, पापोन, प्रतिभा बघेल, शैल हदा और मधुबंती बागची द्वारा गाए गए 9 अलग-अलग गाने जिन्हें विशिष्ट रूप से अलग ध्वनि तबला, बांसुरी, गिटार से लेकर सारंगी, सितार और हारमोनियम के साथ प्रस्तुत किया जाएगा। यह एल्बम सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग ऐप्स पर 7 दिसंबर, 2022 को ड्रॉप करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News