सलमान की बहन की ये हॉट तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने!

10/3/2015 12:36:47 PM

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' में मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा को लोगों ने काफी पंसद किया गया। अब इसके बाद टीवी की एक और चाइल्ड आर्टिस्ट सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। जी हां, यहां बात हो रही है टीवी शो ''मीरा'' में लीड रोल प्ले कर चुकीं और ''परवरिश : कुछ खट्टी- कुछ मीठी'' फेम गिन्नी उर्फ आशिका भाटिया की। वे सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ''प्रेम रतन धन पायो'' में सलमान खान की छोटी बहन के किरदार में नजर आएंगी। 

सूरत, गुजरात की रहने वालीं आशिका अभी 16 साल की हैं और 11वीं क्लास में हैं।  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 9 साल की उम्र में कर दी थी। ''मीरा'' (2009-10) उनका पहला टीवी शो था, जिसमें उन्होंने लीड रोल प्ले किया था। 2013 में वे क्राइम सीरीज ''गुमराह'' में नजर आईं। उन्हें आखिरी बार शो ''परवरिश : कुछ खट्टी-कुछ मीठी''(2011-2014) में देखा गया था।

आशिका की मानें तो उन्होंने फिल्म की शूटिंग को खूब एन्जॉय किया है। वे बताती हैं, "शूटिंग के दौरान खूब मजा आया। मैंने अपने सीनियर एक्टर्स से बहुत कुछ सीखा। सलमान खान बहुत अच्छे एक्टर हैं। उससे से भी अच्छे वे एक इंसान हैं। मैं खुश किस्मत हूं कि उनके साथ डेब्यू करने का मौका मिला। मुझे कई चीजें उनसे सीखने को मिलीं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News