Salman khan के नए सॉन्ग Bathukamma ने दर्शकों पर चलाया जादू, नेटिजन्स ने की जमकर तारीफ

4/1/2023 2:55:36 PM

नई दिल्ली। हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' से लेटेस्ट ट्रैक 'बथुकम्मा' रिलीज किया था। इस गाने ने समाने आते ही देश भर के लोगों का खूब ध्यान खींचा और तारीफ भी हासिल की। तेलुगु संस्कृति और परंपराओं को खूबसूरती के साथ प्रतिनिधित्व करने के लिए इस गाने को सभी का प्यार मिला है और बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए तेलुगु संस्कृति को पेश करने की इसकी क्षमता की सराहना की गई है।

सलमान के 'बथुकम्मा' सॉन्ग की तारीफ कर रहे लोग
गाने में बथुकम्मा के खूबसूरत नजारें की झलक दिख रही हैं, जिसमें एनुअल फ्लावर फेस्टिवल, रंग-बिरंगी साड़ियों में सजी और पारंपरिक गहनों से सजी महिलाएं भी है, जो  "बथुकम्मा" नाम के फ्लोरल अरेंजमेंट के चारों ओर शानदार डांस कर रही हैं। शब्बीर अहमद, रवि बसरूर, किन्नल राज और हरिनी इवातुरी द्वारा कंपोज्ड इस गाने के बोल तेलुगु संस्कृति और फूलों और फसल के त्योहार के लिए एक काव्यात्मक गीत हैं।प्रशंसकों और दर्शकों ने नेशनल और ग्लोबल लेवल पर तेलुगु संस्कृति को प्रदर्शित करने के लिए सलमान खान और फिल्म के निर्माताओं द्वारा गीत और कोशिश की सराहना की है।

दक्षिणी राज्य के दर्शक भी प्रदर्शन और बॉलीवुड में और उनकी संस्कृति और त्योहार के शोकेस से प्रभावित हुए।
इस गाने के बारे  में बात करते हुए वहां के लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा, "सलमान खान और फिल्म निर्माताओं द्वारा अपनी फिल्म में तेलुगु संस्कृति को प्रदर्शित करने के प्रयासों को देखकर खुशी हो रही है। 'बठुकम्मा' हमारी परंपराओं का एक सुंदर प्रतिनिधित्व है और यह  दुनिया भर के दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होना सुनिश्चित है।


यह गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे फैन्स का जोरदार रिएक्शन भी मिला रहा है जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की है। इस गाने ने तेलुगु संस्कृति का प्रतिनिधित्व किया है। ऐसे में कई लोगों ने अपनी फिल्मों के जरिए क्षेत्रीय संस्कृतियों को बढ़ावा देने के लिए सलमान खान के प्रयासों की सरहाना भी की है।

इस गाने ने नेशनल अटेंशन और लोकप्रियता हासिल करने के साथ ही पैन इंडिया स्टार के रूप में सलमान खान की प्रतिष्ठा को और मजबूत किया है। कह सकते है 'बठुकम्मा' ने अपने खूबसूरत विजुअल्स, दीवाना कर देने वाले म्यूजिक और समृद्ध सांस्कृतिक महत्व के साथ निश्चित रूप से देश और दुनिया भर के दर्शकों के साथ एक जुड़ाव बना लिया है, और यह एक नेशनल और ग्लोबल हिट बनने के लिए तैयार है। इस गाने का म्यूजिक रवि बसरूर ने कंपोज किया हैं और संतोष वेंकी, ऐरा उडुपी, हरिनी इवातुरी, सुचेता बसरूर और विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल द्वारा गाया गया हैं।

सलमान खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News