एेसा क्या हुआ कि हीरोइन को खुद कहना पड़ा, ब्लाउज में बटन की जगह पिन लगा दो?

6/17/2016 1:05:21 PM

मुंबई: हाल ही एक्ट्रैस चित्रांगदा सिंह भी एक कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई। अभिनेत्री चित्रागंदा सिंह और निर्देशक कुषाण नंदी के बीच एक बेडरूम सीन को लेकर बढ़ा विवाद बेहद ज्यादा बढ़ गया है। अब इस विवाद के दौरान की पर्दे के पीछे की बाते भी सामने आ रही हैं। पहले चित्रांगदा ने गंभीर आरोप लगाए तो अब निर्देशक भी अंदर की बात बताने पर तुल गए हैं। खबरों के अनुसार पता चला है कि हीरोइन ने खुद कहा कि ब्लाउज में बटन की जगह पिन लगा दो। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नही हुई है कि हीरोइन मे एेसा क्यो कहा।

बता दें कि चित्रांगदा ने एक हफ्ते पहले ही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की शूटिंग शुरू की। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी है। फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा ही अभी शूट हो पाया था कि एक सैक्स सीन को लेकर मामला फंस गया। दरअसल निर्देशक कुषाण इस सीन में चाहते थे कि नवाज और चित्रांगदा में सैक्स सीन के दौरान चित्रांगदा बेड पर हावी दिखें। ऐसे में चित्रांगदा ने ना सिर्फ फिल्म छोड़ दी बल्कि निर्माता और निर्देशक पर उन्होंने कहा कि सीन के दौरान उनसे 'टांगों को रगड़ने' के लिए कहा गया। वो इतने पर ही नहीं रुकी। निर्देशक का कहना है कि चित्रांगदा फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहती थी, जो बदलाव मुमकिन नहीं थे ऐसे में चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी।

खबरों के अनुसार कुषाण ने कहा कि निर्माता फिल्म में कोई फालतू दखल नहीं देती हैं, ये सब चित्रांगदा ने अपने मन से गढ़ा है। वहीं फिल्म को छोड़ने पर चित्रांगदा का कहना है कि उनको को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म ना छोड़ने की सलाह दी लेकिन वो ये सब नहीं कर पा रहीं थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News