उड़े बाल, लटकी मासंपेशियां, निकली तोंद Ravi Dubey का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हुए शॉक्ड

3/23/2023 1:28:34 PM

नई दिल्ली।  टीवी सिरियल 'जमाई राजा' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले रवि दूबे इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक्टर ने अपनी हालिया तस्वीरों से हर किसी को शॉक्ड कर दिया है। इन तस्वीरों को देखकर पहली नजर में तो आप भी पहचान ही नहीं पाएंगे, कि यह वही रवि हैं जिसे आपने जमाई राजा में सूट-बूट पहने बेहद स्टाइलिश अवतार में देखा था। 

 

रवि दूबे का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए लोग
बता दें कि रवि दूबे का यह शॉकिंग लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'फराडे' से है। यह एक्टर के करीयर में अब तक का सबसे चैलेजिंग कैरेक्टर है, यह बात साफतौर पर आपको इन तस्वीरों में नजर आ रही होगी। एक्टर ने इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत  की है। माना जा रहा है कि एक्टर इस फिल्म को केवल भारत तक सीमित नहीं करना चाहते हैं, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ravie Dubey (@ravidubey2312)

इस फिल्म के लिए एक्टर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है। तस्वीरों में रवि का बाहर निकला पेट, झूलते हुए मसल्स और उड़े हुए बाल उनकी मेहनत को साफतौर पर दिखा रहे है और उनके लुक को बेहद खौफनाक बने रहे है।  एक्टर को अपने रोल के लिए रेडी होने में करीब 4 घंटे का समय लग जाता था। इस फिल्म का नाम एक साइंटिस्ट के नाम पर है, जिनका नाम माइकल फैराडे था। हालांकि कहानी को लेकर अभी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News