Movie Review : 'CAT ' में  Randeep की नैचुरल एक्टिंग जीत लेगी आपका दिल

12/9/2022 12:18:42 PM

Web Series  : ‘कैट’ (CAT)
Cast :  रणदीप हुड्डा (Randeep hooda), सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल      
Director : बलविंदर सिंह जंजुआ
 
Rating : 4
OTT- Netflix 

CAT Web Series Review: लम्बे समय बाद कमबैक कर रहे बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'कैट' आज 9 दिंसबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। यह सीरीज पंजाब में ड्रग तस्करी और अपराध की कहानी पर आधारित है। 'कैट' (काऊंटर अगेंस्ट टैरेरिज्म) में रणदीप अंडर कवर पुलिस एजेंट गुरनाम सिंह की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ के निर्देशन में बनी इस सीरीज में रणदीप के साथ पंजाबी कलाकार सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल हैं। पंजाबी में बनी नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज हिंदी और अंग्रेजी में भी स्ट्रीम कर रही है।

PunjabKesari

कहानी 
कैट के मुख्य किरदार गुरनाम सिंह (रणदीप हुड्डा) का भाई ड्रग तस्करी के दलदल में फंस जाता है। अपने भाई की हालत देख कर गुरनाम सिंह बहुत ज्यादा टूट जाता है और पुलिस हिरासत से आपने भाई को बाहर निकालने के लिए गुरनाम सिंह पुलिस का मुखबिर बन जाता है। मुखबिर बनने के बाद गुरनाम सिंह ड्रग्स से जुड़ी हर तरह की जानकारी पुलिस को देता है साथ में अपनी जान पर खेलकर ड्रग पेडलर्स का भंडाफोड़ करता है। गुरनाम सिंह की कहानी ऐसेे लाखों लोगों की कहनी है जिनके अपने इस नशे के दलदल में बुरी तरह से फंस चुके हैं। 

PunjabKesari

एक्टिंग 
गुरनाम सिंह की भूमिका में रणदीप हूडा की नैचुरल एक्टिंग यकीनन आपका दिल जीत लेगी। सरदार के लुक में रणदीप हुड्डा कमाल लग रहे हैं, ये उन पर काफी जच भी रहा है। उन्होंने इस किरदार को पूर्णता के साथ चित्रित किया है। पंजाब पुलिस अधिकारी के किरदार में हस्लीन कौर (बबिता) ने निराश नहीं किया। इनके अलावा सह कलाकार  सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है।

 

डायरैक्शन
फिल्म का निर्देशन बेहतरीन है। सब्जेक्ट गंभीर चुना है, जो पंजाब में ड्रग तस्करी की तस्वीर दिखा रहा है। निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ ने फिल्म को काफी वास्तविक रूप से दिखाया है। फिल्म के लिए कलाकारों का चयन भी उन्होंने शानदार किया है। निर्देशक ने शुरू से अंत तक सीरीज को इस खास और गंभीर मुद्दे पर केंद्रित करके रखा है।

PunjabKesari

म्यूजिक 
इस वेब सीरीज का गाना ' 'सीधे साढ़े जट्ट नू' काफी चल रहा है।  बैकग्राउंड म्यूजिक कहानी के माहौल पर फिट बैठता है। 'सिधे साढ़े जट्ट नू' को जाज धामी ने गाया है और गाने का संगीत वी रैक्स म्यूजिक ने दिया है। 'सीधे साधे जट्ट नू' गाने के बोल सीए रुद्र ने लिखे हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक सीरीज की कहानी के माहौल पर फिट और सटीक बैठता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News