Rakhi के भाई राकेश ने Salman का किया शुक्रिया, कहा- ''भाईजान की बदौलत मेरी मां...''

1/30/2023 10:34:32 AM

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सवांत इस समय बड़े दुख से गुजर रही हैं। राखी की मां का शनिवार रात निधन हो गया है। अपनी मां के यूं चले जाने से राखीं का रो-रोकर बुरा हाल है। बॉलीवुड और टीवी से के कई सितारे राखी को सांत्वना देने पहुंचे थे। बताया गया कि सलमान खान ने भी राखी को कॉल कर मां के जाने का शोक व्यक्त किया था। इस बात का खुलासा राखी के भाई राकेश ने किया है। 


राकेश ने बताया कि बीमारी की वजह से उनकी मां काफी दर्द में थी। कैंसर किडनी और लंग्स फैल हो गए थे। जिसकी वजह से मल्टी ऑर्गन्स फेल हो गए थे। उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी था। यहां तक कि निधन से पहले उन्हें हार्ट अटैक भी आया था। राखी के भाई ने बताया कि सलमान खान ने राखी को कॉल किया था।


राकेश ने कहा- इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों ने हमें कॉल किया और शोक जताया। सलमान भाई ने भी फोन कर राखी से बात की। मां और राखी की मदद करने वाले सभी लोग हमारे पास पहुंच गए थे। खासकर सलमान सर, भाई की बदौलत मेरी मां तीन साल और जिंदा रही, क्योंकि उन्होंने उनका ऑपरेशन कराया और सारा खर्च उठाया। पिछली बार उन्होंने हमारी मां को वापस ला दिया था। उन्होंने राखी को फोन किया। बिग बॉस के मेकर्स से लेकर हर कोई उनके जाने पर शोक जता रहा है, क्योंकि मां ने भी फिल्मों में काम किया है। जिसमें राकेश खन्ना सर थे, इंडस्ट्री में हर कोई उन्हें प्यार दे रहा है।" 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News