Rajkumar Rao से लेकर Mukesh Bhatt तक इन स्टार्स को पंसद आई हंसल मेहता की 'फराज'

1/31/2023 3:07:47 PM

नई दिल्ली। जल्दी ही जहान कपूर फिल्म फराज में नजर आने वाले हैं। रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें पूरा कपूर खानदान शामिल हुआ था और फिल्म देखने के बाद उन्होंने फिल्म की और जहान की खूब प्रशंसा की थी। वहीं, अब एक बार फिर फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें राजकुमार राव, पत्रलेखा, महेश भट्ट, राजश्री देशपांडे और मुकेश भट्ट समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

 

इन सेलेब्स ने भी हंसल मेहता की फराज को काफी पसंद किया है। फिल्म में जहान कपूर और आदित्य रावल को उनके प्रभावशाली शुरुआत के लिए सराहा गया। हंसल मेहता को उनके परफेक्ट डायरेक्शन और उन्होंने कैसे डिटेलिंग का अत्यधिक ध्यान रखा है उसके के लिए प्रशंसा मिली।

फिल्म बिरादरी अत्यधिक अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म की सिफारिश करने के साथ, शुक्रवार तक इंतजार करना बहुत लंबा लगता है। फिल्म प्रेमियों ने पहले ही अपने पसंदीदा शो की योजना बनानी शुरू कर दी है और दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म का अनुभव करने के लिए उत्साहित है। 

ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले के आधार पर, फराज एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरतापूर्ण कहानी है, जो सबसे अंधेरे समय में डटकर खड़ा रहा। 

फराज हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फराज 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News