हॉरर फिल्म से एक बार फिर डराएंगे ‘रागिनी एमएमएस 2’ के निर्देशक

6/25/2016 1:39:49 PM

 मुंबई: ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘अलोन’ जैसी हॉरर फिल्मों के लिए तारीफ बटोर चुके निर्देशक भूषण पटेल एक बार फिर इसी शैली की फिल्म में हाथ आजमाने वाले हैं।  

फिल्मकार ने 2012 में ‘1920 एविल रिटन्र्स’ से अपनी निर्देशकीय पारी की शुरूआत की थी और फिलहाल वह दो फिल्मों की पटकथा पर काम कर रहे हैं जिनमें से एक हॉरर पृष्ठभूमि वाली फिल्म है।  भूषण ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘मैं अभी दो फिल्मों की पटकथा में व्यस्त हूं जिनमें से एक भूतहा पृष्ठभूमि वाली है। दूसरी फिल्म के बारे में फिलहाल मैं कुछ नहीं बता सकता। दुनिया भर में आज भूतहा पृष्ठभूमि वाली फिल्में लोकप्रिय हो रही हैं। लोग डरना पसंद कर रहे हैं। वे हॉरर फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं।’’  भूतहा पृष्ठभूमि वाली फिल्में बनाकर वह खुद को भाग्यशाली समझते हैं, इस शैली में बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मकारों ने हाथ आजमाया है।  

उन्होंने कहा, ‘‘तब रामसे ब्रदर्स हुआ करते थे जिन्होंने कई साल भूतहा फिल्मों से लोगों का मनोरंजन किया। इसके बाद विक्रम भट्ट और राम गोपाल वर्मा ने इस शैली की फिल्मों के लिए दरवाजे खोले। इस तरह की खास शैली की फिल्में लगातार बनाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं।’’  बहरहाल, निर्देशक ने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी।  फिल्म के कलाकारों के चयन पर भूषण ने कहा कि इस बारे में काम किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News