'पुष्पा' के मेकर्स के घर आई टी की छापेमारी , विदेशी फंडिंग होने का शक

12/13/2022 11:21:45 AM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। पुष्पा फिल्म के मेकर्स को लेकर बुरी खबर सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सोमवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पुष्पा फिल्म की निर्माता कंपनी मैथ्री पर रेड डाली, जिसमें कंपनी के कई ठिकानों पर आईटी अधिकारियों ने छापेमारी की है। दरअसल आई टी अधिकारियों को शक है कि कंपनी में विदेशी फंडिंग की जा रही है, जिसको लेकर मैथ्री पर रेड की गई। 

पुष्पा प्रड्यूसर्स के घर छापेमारी
मैथ्री कंपनी के मालिक यलमंचिली रविशंकर, चेरुकुरी मौहन और नवीन अर्नेन के घर समेत कई अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई, क्योंकि हाल ही में कंपनी ने कुछ बडे़ प्रोजेक्ट्स साइन कराए है जिसके लिए मोटी रकम अदा की गई है। आपको बता दें कि यह कंपनी पुष्पा जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है, जिसने दुनियाभर में रिकॉर्ड कमाई की।

विदेशी फंडिंग का शक
सुबह से ही कंपनी के मालिकों के करीब 15 ठिकानों पर रेड की गई, यह सिलसिला शाम तक चलता रहा। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इनकम टैक्स अधिकारी कई राज्यों से हैदराबाद पहुंचे और कंपनी के ऑफिस में छानबीन शुरु कर दी। ऑफिसर्स को यह शक था कि मैथ्री कंपनी में विदेशी फंडिंग की जा रही है। हांलाकि  इसके लेकर आयकर विभाग की तरफ से अभी तक कोई भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ब्लॉकबस्टर रही पुष्पा द राइज
इस साल धमाल मचाने वाली फिल्मों में शुमार पुष्पा द राइज का निर्माण इसी कंपनी के बैनर तले किया गया था। यह फिल्म 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। चंदन की लकड़ी की तस्करी पर बनी यह  फिल्म प्रमुख  रूप से तेलुगु में बनी, जिसे हिंदी में भी डब किया गया। इस फिल्म का क्रेज लोगो पर ऐसा चढ़ा ,कि हर जगह फिल्म के डॉयलॉग सुने जा सकते थे। फिल्म में मुख्य भूमिका में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना थे जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News