Prime Video की अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज़ 'सिनेमा मरते दम तक' का शानदार ट्रैक 'सूडो सैयां' हुआ रिलीज

1/21/2023 4:28:36 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज अपनी हाल ही में लॉन्च की गई अनस्क्रिप्टेड अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ सिनेमा मरते दम तक से फुट-टैपिंग टाइटल ट्रैक स्यूडो सैयां का म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है। गाने को म्यूजिक कंपोजर स्नेहा खानवलकर और शैलजा मिश्रा ने गाया है। गाने के लिरिक्स वायु द्वारा लिखे गए हैं। 

 

कंपोजर और सिंगर स्नेहा खानवलकर ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा-  “सिनेमा मरते दम तक 90 के दशक के पल्प सिनेमा को एक ट्रिब्यूट है, जो अपने रोमांच, डायलॉग्स और विजुअल्स के लिए जाना जाता था, जो दर्शकों को तुरंत आकर्षित करता था, और मैं चाहती थी कि यह गाना ठीक इसी तरह की वाइब दें। मैं यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि इस ट्रैक के जरिए सुनने वालो को पल्प शैली की फिल्मों के युग में ले जाया जाए। वसन बाला के विजन और शैलजा के वोकल्स ने रचना में जान डाल दी और मुझे उम्मीद है कि यह लिस्नर्स के साथ जुड़ेगा और हर बार जब वे इसे सुनेंगे तो वे झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

वहीं लिरिसिस्ट वायु ने कहा, "जब मुझे स्यूडो सैयां के लिए लिरिक्स लिखने के लिए कहा गया तो मैं उत्साहित था। हम पल्प सिनेमा के सार और एलिमेंट को उजागर करते हुए कुछ कैची और ऐसा गाना बनाना चाहते थे जिसकी लत लग जाए। स्नेहा खानवलकर ने अपबीट म्यूजिक के साथ बहुत अच्छा काम किया जो शब्दों में जान डालता है, और मैं गाने के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि लिस्नर्स को यह गाना बेहद आकर्षक लगेगा।"

वहीं शो के निर्माता वासन बाला कहते हैं, "स्नेहा खानवलकर ने स्यूडो सैयां की रचना की है। मैं इस गीत को व्यक्तिगत रूप से अनुभव करने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन ट्रैक है जिसे स्नेहा ने बनाया है। मैं लंबे समय से स्नेहा के साथ सहयोग करना चाहता था। हम पहले भी में एक साथ काम कर चुके हैं, और अब हम 8-10 साल बाद एक साथ काम करने के लिए वापस आए हैं।" 

बता दें कि वाइस स्टूडियो प्रोडक्शन और बेहतरीन फिल्म निर्माता, वासन बाला द्वारा निर्मित, छह-एपिसोड की यह रियलिटी डॉक्यू-सीरीज़ चार प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं को फॉलो करती है, जो 90 के दशक में मश्हूर थे। ये डॉक्यू-सीरीज़ 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News