Bathukamma Song: पूजा हेगड़े का साउथ इंडियन स्टाइल में दिखा ग्लैमरस लुक

4/1/2023 12:47:00 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पैन इंडिया स्टार पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो चुका है, जिससे देख फैंस की बेसब्री और बढ़ा रही है। इस फिल्म के नए गाने का नाम 'Bathukamma' है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के 'Bathukamma' में पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। वहीं, वीडियो सॉन्ग में पूजा हेगड़े  का लुक फैंस को बहुत पंसद आया है, कहा जा रहा है की पूजा हेगड़े इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और लोगों को ये लुक बहुत पंसद भी आ रहा है। 

Bathukamma में पूजा हेगड़े का दिखा ग्लैमरस लुक
इस गाने में आपको पूजा हेगड़े देखने को मिलेंगी। गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं। उनके साथ साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती और बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला भी इस वीडीयो में दिकाई दे रहे हैं। सभी डांस करते हुए सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। पूजा हेगड़े के डांस के बीच सलमान खान साउथ इंडियन स्टाइल में एंट्री करते हैं। 'बथुकम्मा' तेलंगाना का एक फेस्टिवल है, जिसमें महिलाएं फूलों से देवी सती की पूजा करती हैं। गाने में इसकी झलक देखने को मिल रही है।  उनके कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके शानदार डांस मूव्स और शानदार सुंदरता की तारीफ की। इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म का गाना कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया और यूट्यूब पर छा गया है।

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के तीन सॉन्ग्स रिलीज हो चुके हैं, जिसमें 'नइयो लगदा', 'बिली बिली' और 'जी रहे थे हम' हैं। पूजा हेगड़े की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News