Box Office पर बरकरार है Pathaan की जबरदस्त कमाई, महज 11 दिनों में कमाए इतने करोड़

2/5/2023 11:49:53 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने अच्छी खासी फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर धूल चटा दी है। रिलीज के बाद से ही 'पठान' हर दिन नए रिकॉर्ड खड़े कर रही है। वहीं शाहरुख के फैंस में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अब 'पठान' का 11 वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

11वें दिन 'पठान' ने की इतनी कमाई
बता दें कि 'पठान' की ग्रैंड ओपनिंग करने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन करने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक पठान ने 11वें दिन पूरे भारत में करीब 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि कामकाजी दिनों में पठान की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिली थी, लेकिन शनिवार को फिल्म ने उछाल मारते हुए 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

 

भारत में 400 करोड़ के पार पहुंची 'पठान'
पहले हफ्ते के बाद 'पठान' ने दूसरे हफ्ते भी शानदार परफॉर्मेंस दी है। पूरे भारत में फिल्म ने महज 11 दिन में ही 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। शाहरुख की 'पठान' ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। 387 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ दंगल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म थी, लेकिन पठान ने दंगल को पीछे छोड़ते हुए यह रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।     
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News