''NyaayYudh DharmYudh'' हुआ रिलीज, गाने के जरिए दृश्यम 2 की टीम को दिया Tribute

12/7/2022 4:11:16 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऐसा कम ही होता है कि कोई फिल्म किसी अभिनेता को फिल्म के इर्द-गिर्द गाना लिखने के लिए प्रेरित करे। लेकिन दृश्यम 2 में विजय सलगांवकर के पड़ोसी का किरदार निभाने वाले अभिनेता निशांत कुमार सिंह के साथ ऐसा ही हुआ। फिल्म की शूटिंग के दौरान निशांत को फिल्म के इर्द-गिर्द एक हिप हॉप गाना लिखने का विचार आया। "न्याय युद्ध धर्म युद्ध" गाना हाल ही में रिकॉर्ड किया गया था और इसे फिल्म के सीन्स के साथ सिंगल के रूप में रिलीज़ किया गया है।

गाने के जरिए फिल्म की टीम को दिया ट्रीब्यूट
निशांत का रेप सॉन्ग पैनोरमा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया, इस गाने को खुद निशांत ने लिखा और गाया है, ट्रैक का निर्माण और संचालन जय राजेश आर्य ने किया है "न्याय युद्ध ड्रामा युद्ध" एक ऐसा गाना है जो दृश्यम 2 के सभी कलाकारों और क्रू ट्रीब्यूट देता है। यह गाना उन सभी लोगों के लिए है जिन्होंने इस फिल्म में कड़ी मेहनत की, और यह फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म बन पाई। 

निशांत को कहा से आया गाने बनाने का विचार 
निशांत से जब इस गाने को बनाने के विचार के बारे में पुछा तो उनका कहना था- “शूटिंग के दौरान, जब अजय सर पहली बार मेरे सामने चल कर आए थे, तब उनकी सभी फिल्में मेरी आंखों के सामने चमकने लगीं। फिल्म में अजय सर के डायलॉग्स ऑडियो कैसेट के माध्यम से चलाए गए थे, मेरे कानों में लगातार दोहरा रहे थे, और यहीं से मेरे दिमाग में इस रैप सॉन्ग को बनाने का विचार आया और "न्याय युद्ध धर्म युद्ध" गाना बना दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News