राज ठाकरे का फूटा सलमान पर गुस्सा बोले, फिल्मों के चक्कर में ये मत भूलो कि पहले तुम इंडियन हो

10/1/2016 1:00:29 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद देश में तनातनी का असर साफ तौर से देखा जा सकता है, इस मसले को राजनीतिक गलियारों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब हला हो रहा हैं। एम.एन.एस की ओर से लगातार बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर विरोध प्रदर्शन और धमकियां दी जा रही हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने सलमान खान के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा था कि वे कोई आतंकवादी नहीं है, बल्कि वीजा लेकर भारत में आते हैं। राज ठाकरे ने कहा है कि सीमा पर जवान मर रहे हैं, जो गोली जवानों को लगती है, वे सलमान खान की फिल्मों की तरह नहीं होती।

 राज ठाकरे ने कहा- 'कलाकार कोई आकाश से नहीं टपकते। मैं भी एक कलाकार हूं।' मनसे लगातार पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध करता रहा है। इसी हफ्ते मनसे ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने की धमकी दी थी। मनसे ने करन जौहर के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म से पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को बाहर करने की मांग की थी।

हालांकि, राज ठाकरे ने दावा कि जिन कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने को कहा गया था, उन्हें पहले उरी अटैक की निंदा करने को कहा गया था। राज ठाकरे ने कहा कि उरी अटैक की निंदा नहीं करने पर ही उन्हें भारत छोड़ने की धमकी दी गई। राज ठाकरे ने कहा कि क्या होगा अगर कल सैनिक बंदूक रखकर कहें कि वे भी गुलाम अली को सुनना चाहते हैं? क्या सैनिक हमारे नौकर हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News