फवाद खान स्टारर ''द लीजेंटऑफ मौला जट्ट'' फिल्म भारत में इस दिन होगी रिलीज

12/23/2022 11:12:53 AM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। पाकिस्तान की बहुचर्चित फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' अब भारत में भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पॉपुलर एक्टर फवाद खान ने शानदार अभिनय किया है। फिल्म ने पाकिस्तान में तो रिकॉर्ड कमाई की ही है, साथ में पाकिस्तान के बाहर भी इस फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। फवाद खान की फिल्म जल्द ही अब भारत में भी दस्तक देने वाली है। जानकारी के मुताबिक पहले यह फिल्म भारत में 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसमें  बदलाव कर दिया गया है।

रिलीज डेट में बदलाव
मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' फिल्म अब भारत में 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी । पाकिस्तान समेत कई देशों में यह फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो गई थी, इस फिल्म में सिनेमाघरों मे ताबड़तोड़ कमाई करते हुए वर्ल्ड वाइड करीब 200 करोड़ कलेक्शन किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81)

 

आपको बता दें कि पाकिस्तान की पहली ऐसा फिल्म है जिसने विश्वस्तर पर इतना शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म के मुख्य किरदारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए भारत के लोग भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  
इन भारतीय राज्यों में बड़े स्तर पर तैयारी
फवाद स्टारर 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' 1979 में रिलीज हुई 'मौला जट्ट' का रीमेक है। यह फिल्म दिल्ली एनसीआर और पंजाब में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। पंजाबी पृष्ठभूमि होने के कारण यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म पंजाब में बेहतर कमाई कर सकती है। इस फिल्म में फवाद के साथ अली अब्बासी, हुमैमा मलिक और माहिरा खान जैसे एक्टर्स ने दमदारअभिनय किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News